रियल का खिताब लगभग पक्का होते ही जिदान को मिला सुकून

स्पेन के शीर्ष फुटबाल लीग 'ला लीगा' में सेल्टा विगो को 4-1 से हराने के बाद रियल मेड्रिड को अब खिताब जीतने के लिए अपने अंतिम मैच में सिर्फ ड्रॉ की जरूरत है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, जिनेदिन जिदान के मार्गदर्शन में रियल मलागा के खिलाफ लीग का अपना आखिरी मैच खेलेगी। रियल ने ला लीगा के बीते पांच मैचों में लगातार जीत हासिल की है।

जिदान के मार्गदर्शन में देर से वापसी करते हुए रियल ने चार वर्ष के अंतराल के बाद खिताब लगभग सुनिश्चित कर लिया है, लेकिन जिदान आखिरी मैच को हल्के में नहीं लेने वाले।

मैच से पहले गुरुवार को संवाददाता सम्मलेन में जिदान ने कहा, "हमारे सामने अभी भी कठिन चुनौती है। अब हमें पता है कि हमें क्या करना है। हमें वापसी करनी होगी, क्योंकि खिलाड़ियों ने आखिरी दो मैचों में काफी कुछ दिया है।"

उन्होंने कहा, "अभी भी एक मैच बाकी है और हमें इसे किसी भी हाल में जीतना होगा। लीग अभी भी खत्म नहीं हुई है। हमें आखिरी मैच खेलना है और यह उतना ही मुश्किल होगा जितना विगो के खिलाफ हुआ मैच था।"

उन्होंने कहा, "हम उसी तरह से खेलेंगे जिस तरह से खेलते आए हैं। हमें इसी तरह से खेलना होगा। हम जानते हैं कि यह मुश्किल है, लेकिन हम मैच जीतना चाहेंगे।"

POPULAR ON IBN7.IN