एटलेटिको से जाने का कोई कारण नहीं : ग्रीजमैन

एटलेटिको मेड्रिड के फारवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन का कहना है कि उनके पास क्लब को छोड़ने का कोई कारण नहीं है। लेकिन, ग्रीजमैन ने साथ में यह भी कहा है कि वह इस साल ग्रीष्मकालीन सत्र में क्लब द्वारा किए जाने वाले करारों को भी देखना चाहते हैं।

रेडियो शो 'अल-लार्गुएरो' से बुधवार को बातचीत के दौरान ग्रीजमैन ने कहा, "मुझे क्लब में ही रहना पसंद है। मुझे लगता है कि (क्लब के) मुख्य कार्यकारी मिगुएस एंजेल गिल मारिन को मेरे एजेंट के साथ बात करनी चाहिए।"

ग्रीजमैन ने कहा, "मैं कल के बारे में नहीं सोचता। मैं एटलेटिको में इसलिए हूं, क्योंकि मैं यहां खुश हूं। मैं यहां ट्रॉफियां और अन्य चीजें जीतने आया था।"

एटलेटिको फारवर्ड ग्रीजमैन का नाम इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ जोड़ा जा रहा है। उनके सलाहाकार ने कहा कि रियल मेड्रिड, मैनचेस्टर सिटी, चेल्सी और बार्सिलोना ने भी ग्रीजमैन को लेकर जानकारियांली हैं।

रियल मेड्रिड से मिली हार के कारण चैम्पियंस लीग फाइनल में न पहुंचने वाले एटलेटिको क्लब के कोच डिएगो सिमोन ने कहा, "अगर सब कुछ सही गया, तो ऐसा लग रहा है कि अगले सत्र में मैं ही क्लब का कोच बनूंगा।"

ग्रीजमैन ने कहा कि एटलेटिको के साथ उनका भविष्य कोच डिएगो सिमोन से जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले साल अनुबंध पर हस्ताक्षर से पहले उन्होंने सिमोन से बात की थी और अगर अब कोच क्लब से जाते हैं, तो उनके भी क्लब से जाने का कोई कारण नहीं होगा।

  • Agency: IANS