डकार रैली : लोएब ने हासिल की बढ़त

 

रियो डी जनेरियो:  नौ बार विश्व रैली का खिताब जीतने वाले सेबास्टियन लोएब ने डकार रैली का आठवां चरण जीत कर ओवर ऑल रैंकिंग में बढ़त ले ली है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, 42 वर्षीय फ्रांस के लोएब ने बोलीविया के युयूनि से अर्जेटीना के शहर साल्टा की 417 किलोमीटर की दूरी को चार घंटे 11 मिनट दो सेकेंड में हासिल कर लिया। मंगलवार को हुई रेस में दूसरे स्थान पर स्टेफन पीटरहेंसल रहे।

पीटरहेंसल, लोएब से तीन मिनट 35 सेकेंड पीछे रहे।

तीसरे स्थान पर सायरिल डेसप्रेस रहे। वह लोएब से पांच मिनट 13 सेकेंड पीछे रहे।

लोएब ओवर ऑल रैंकिंग में पीटरहेंसल से एक मिनट 38 सेकेंड आगे हैं। वहीं तीसरे स्थान पर डेसप्रेस हैं जो लोएब से 17 मिनट 17 सेकेंड पीछे हैं।

लोएब ने कहा, "आज (मंगलवार) उस तरह की रेस थी जिसे मैं पसंद करता हूं। कल (बुधवार को) की रेस रेगिस्तानी इलाके की तरह होगी।"

उन्होंने कहा, "मैं आज अंतर बनाना चाहता था, लेकिन अंतिम सीमा से कुछ दूरी पर ही मेरी गाड़ी पंचर हो गई और मेरा इसमें समय व्यर्थ हो गया। लेकिन ठीक है। यह अब भी मेरा सर्वश्रेष्ठ समय था।"

मोटरबाईक रेस में स्पेन के जोएन बारेडा ने आठवें चरण में जीत हासिल की। उनके पीछे आस्ट्रिया के माथियास वॉल्करन रहे। तीसरे स्थान पर सैम सुंदरलैंड रहे।

ओवरऑल रैंकिंग में सुंदरलैंड शीर्ष पर हैं। उनसे 20 मिनट 58 सेकेंड पीछे चिली के पाब्लो क्विंटानइला हैं। तीसरे स्थान पर फ्रांस के एड्रीन वान बेवेरेन हैं।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.