उत्तर प्रदेश में खराब कानून व्यवस्था पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह का बयान, नजर रख रहे हैं

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यूपी में बढ़ते अपराधों के मद्देनज़र बिगड़ती कानून व्यवस्था पर अहम बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार यूपी को लेकर चिंतित है और स्थिति पर नज़र बनाए हुए है।

वहीं, यूपी के मुख्य सचिव राज्य में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का दावा कर रहे हैं।

राजनीतिक हल्कों से भी यूपी की कानून व्यवस्था पर टिप्पणियां आरंभ हो चुकी हैं। कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता का कहना है कि वह नहीं चाहते हैं कि राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की नौबत आए... उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से तुरंत कार्रवाई करने की अपील की है।

भाजपा नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि यूपी सरकार को अपनी नाकामी का ठीकरा किसी और पर फोड़ने के बजाए सीधा अपराधी और अराजक तत्त्वों पर कार्रवाई करनी चाहिए।

एनसीपी नेता तारिक अनवर ने कहा कि यह सही है कि यूपी में कानून व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है। उन्होंने मुख्यमंत्री से जल्द से जल्द कार्रवाई की उम्मीद की है।

वहीं, समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल का एक बार फिर कहा है कि मीडिया राज्य की कानून व्यवस्था पर नकारात्मक प्रचार कर रहा है। उन्होंने सभी लोगों पर भाजपाई होने का आरोप भी लगा दिया। साथ ही उनका कहना है कि कोई पार्टी खराब कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी कैसे ले सकती है।

POPULAR ON IBN7.IN