समाज का कोई भी तबका मोदी से खुश नहीं : कांग्रेस

कांग्रेस ने रविवार को कहा कि मोदी सरकार से समाज का कोई भी तबका खुश नहीं है और भाजपा की अगुवाई वाली सरकार की कार्रवाई से देश व संविधान खतरे में पड़ गया है। 

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा, "शुरू में हम सोचते थे कि सरकार से किसान खुश नहीं हैं, इसके बाद युवा और फिर दलित और अब महिलाएं। मुझे समाज का एक वर्ग बताइए जो मोदी सरकार से संतुष्ट हो, जो नाखुश नहीं हो या नाराज नहीं हो।"

महिलाओं के खिलाफ अपराध पर उन्होंने कहा, बीते 13 से 14 दिनों में दिल दहलाने वाली घटनाएं कठुआ, उन्नाव, सूरत, असम, सासाराम व झारखंड से आई हैं और प्रधानमंत्री 48 से 72 घंटे इस पर अपना बयान देने में लगाते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने मीडिया, सोशल मीडिया, विपक्ष व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्य रात्रि में इंडिया गेट पर महिलाओं की सुरक्षा के लिए प्रदर्शन के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी।

कांग्रेस नेता ने कहा कि यदि कुठुआ में आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म व हत्या के बाद जम्मू एवं कश्मीर में भाजपा के दो मंत्रियों ने इस्तीफा दिया, तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने को लेकर हटाए क्यों नहीं गए। सेंगर उन्नाव की 17 साल की लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म में मुख्य आरोपी हैं।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मोदी सरकार की कार्रवाई व प्रतिक्रिया से देश गंभीर रूप से परेशान है। उन्होंने कहा, "आज देश खतरे में है, संविधान खतरे में है और सभी संस्थान खतरे में हैं।"

POPULAR ON IBN7.IN