खाने के बिल में नहीं दी 50 फीसद छूट तो गोलियां चला फरार हो गए युवक

पूर्वी दिल्ली के पांडवनगर इलाके में स्थित एक रेस्तरां में खाना खाने के बाद बिल में छूट न देने पर जमकर बवाल हुआ। जब रेस्तरां मालिक ने आनाकानी की तो पहले खाने की मेज और कुर्सियां तोड़ी और उसे एक दूसरे पर फेंका गया। आरोप है कि आरोपियों ने गोलियां चलाई चलाकर इलाके में दहशत फैला दी। मंडावली पुलिस ने शिकायत के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि यहां बाल गोपाल रेस्तरां में शनिवार देर रात खाना खाने के बाद कुछ युवकों ने बिल में 50 फीसद छूट मांगी।

मना करने पर उन्होंने कई राउंड फायरिंग कर दी। आरोप है कि रेस्टोरेंट मालिक व कर्मियों से मारपीट भी की गई। हालांकि पुलिस गोली चलने की घटना से इंकार किया है लेकिन रेस्तरां कर्मियों का कहना है कि युवकों ने गोली चलाई थी। घटना के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने देर रात रेस्तरां कर्मियों व मालिक का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया है। मंडावली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कर्ज दिलाने के नाम पर ठगी
प्रधानमंत्री मुद्रा योजना में कर्ज दिलाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है। पुलिस में की गई शिकायत में पीड़ित विकास कुमार ने कहा है कि उन्होंने एक विज्ञापन देखा था जिसमें प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत जीरो फीसद ब्याज पर कर्ज के साथ-साथ 30 फीसद सबसिडी मिलने की बात लिखी गई थी। विज्ञापन में दिए गए नंबर पर जब उन्होंने फोन किया तो एक व्यक्ति ने पांच लाख रुपए कर्ज के लिए बीमा कराने को कहा। उसने कहा कि बीमा के लिए 16 हजार रुपए देने होंगे। कई किस्तों की अदायगी के बाद जब लोन नहीं मिला तो उन्हें ठगी का अहसास हुआ। इसके बाद उन्होंने मादीपुर पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

POPULAR ON IBN7.IN