दिल्ली में सीलिंग: बीजेपी और आप से बोले राहुल गांधी- बंद करो नाटक

देश की राजधानी दिल्ली में सीलिंग को लेकर हंगामा मचा हुआ है। व्यापारी वर्ग जहां इस सीलिंग के खिलाफ सड़कों पर हैं वहीं राजनीति दलों में भी इस मुद्दे को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। सीलिंग को लेकर व्यापारियों ने बुधवार को दिल्ली में बंद का आह्वाहन किया। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी को आड़े हाथों लिया है। राहुल गांधी ने दोनों पार्टियों से कहा है कि ये आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। मंगलवार को राहुल गांधी ने ट्वीट कर दोनों पार्टियों पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने टेवीट करते हुए लिखा- दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। भाज-आ-प की मिलीभगत और फर्ज़ी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है। दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए।

बता दें कि सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बुधवार को सर्वदलीय बैठक बुलायी थी। इस बैठक में बीजेपी तो शामिल नहीं हुई, लेकिन कांग्रेस जरूर शामिल हुई। मीटिंग में कांग्रेस की तरफ से दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के अलावा सुभाष चोपड़ा और अरविंदर सिंह लवली मौजूद थे। वहीं, दिल्ली सरकार की तरफ से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और श्रम मंत्री गोपाल राय शामिल हुए।

अजय माकन ने कहा कि, ‘सीलिंग को रोकने के लिए हमने दिल्ली सरकार को कुछ सुझाव दिए हैं। दिल्ली को 5 हिस्सों में बांटकर एक समाधान तैयार किया है। हाउस होल्ड इंडस्ट्री में भी बदलाव की जरूरत है। इसकी मांग हमने मंत्री के सामने रखी है।’

POPULAR ON IBN7.IN