कोहली के 34 करोड़ के फ्लैट की बात पुरानी हुई, मुंबई में बिका सबसे महंगा फ्लैट

मुंबई: मुंबई में एक कारोबारी परिवार ने 240 करोड़ में चार फ्लैट्स खरीदे हैं. मुंबई की नेपेनसी रोड पर बनने वाली रेसिडेंसियल टावर में तपारिया परिवार ने चार फ्लैट बुक किया है जिसकी कीमत 240 करोड़ रूपये है. इस हिसाब से हर एक फ्लैट की कीमत 60 करोड़ रूपये है. बताया जा रहा है कि 28वें और 31वें फ्लोर की फ्लैट के लिए डील साइन की गई है. ये फ्लैट्स मुंबई के सबसे महंगे फ्लैट में से एक है. इससे पहले विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद मुंबई के वर्ली में लक्जरी फ्लैट खरीदा था जिसकी कीमत 34 करोड़ रूपये थी.

ऐसा नहीं है कि पहली बार किसी बिजनेसमैन ने इतना महंगा फ्लैट खरीदा है. इस प्रकार के धनकुबेरों की एक लंबी-चौड़ी फेहरिस्त है. साल 2015 में जिंदल परिवार ने ऑल्टामोंट रोड पर 160 करोड़ में फ्लैट खरीदा था. इसी साल उद्योगपति साइरस पूनावाला ने कैंडी बीच पर 750 करोड़ में एक बंगला खरीदा था. इस जगह पर पहले अमेरिकी दूतावास हुआ करता था. नेपेनसी रोड पर ही पटनी कम्प्यूटर्स के मालिक ने साल 2015 में 200 करोड़ में तीन फ्लोर खरीदा था.

तपारिया ने एक लाख 20 हजार प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से ये डील साइन किया है. फ्लैट 4,500 स्क्वायर फीट की एरिया में फैले हुआ है. बता दें कि तपारिया परिवार मुंबई के टॉप कारोबारियों में से एक है. तपारिया के पास पहले कॉन्ट्रासेप्टिव मेकर फेमी केयर नाम की कंपनी थी जिसे बाद में उन्होंने 4,600 करोड़ में बेच दिया था. तपारिया परिवार मुंबई की सबसे ज्यादा करदाताओं में से एक है.