डेंगू से 7 साल की बच्‍ची की मौत, फोर्टिस अस्‍पताल ने कहा-18 लाख का बिल देने के बाद मिलेगा शव

गुरुग्राम : गुरुग्राम में सात साल की बच्‍ची की डेंगू से मौत के बाद फोर्टिस अस्‍पताल ने बच्‍ची का शव ले जाने से पहले उसके परिजनों से 18 लाख रुपये का बिल देने को कहा. इस बिल में 2700 दस्‍ताने का बिल भी शामिल है. इस मामले में केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने सोमवार को ट्वीट करके सभी जरूरी डिटेल्स मांगी हैं और कहा है कि वह जरूरी कदम उठाएंगे. 

आदया को 31 अगस्‍त को डेंगू होने के चलते फोर्टिस अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था और 14 सितंबर को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आदया अपने माता-पिता के साथ द्वारका में रहती थी. परिवारवालों का आरोप है कि उनकी बेटी को तीन दिन तक वेंटिलेटर पर रखा गया जबकि उस पर इलाज का कोई असर नहीं हो रहा था. 

आदया के परिवार के एक सदस्‍य का ट्वीट वायरल होने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने प्रतिक्रिया दी है. आदया के पिता ने एएनआई से कहा कि मैं अपील करता हूं इस मामले की जांच हो और अगर कानून में बदलाव की कोई जरुरत हो तो जरूर किए जाए. हम नहीं चाहते जैसी परेशानी हमें हुई है वो किसी और को हो. 
वहीं इस मामले में फोर्टिज अस्‍पताल ने कहा है कि प्रोटोकॉल के तहत मरीज को इलाज के दौरान सभी मेडिकल गाइडलाइन का पालन किया गया और सभी दिशानिर्देशों का पालन भी किया गया.

Media

POPULAR ON IBN7.IN