अमित शाह ने बेटे की कंपनी पर लगे आरोप पर दिया पहली बार जवाब- भ्रष्टाचार का तो कोई सवाल ही नहीं उठता

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह   ने बेटे जय शाह की कंपनी पर लगे भ्रष्टाचार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचार का तो कोई सवाल ही नहीं उठता है. वहीं कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके ऊपर भी कई आरोप लगे हैं लेकिन आज तक कोई मानहानि की याचिका नहीं दी गई जबकि जय ने मानहानि का दावा किया है. इसी बीच शाह ने कहा राहुल गांधी और कांग्रेस को रोंहिग्या मुस्लिमों पर अपना रुख साफ करना चाहिए.

गौरतलब है कि गुजरात दौरे पर राहुल गांधी ने जय शाह की कंपनी पर लगे भ्रष्टाचार का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था. उन्होंने रैलियों में 'शाह-जादा' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया.  राहुल ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर भी तंज कसते हुए पूछा था कि चौकीदार कहां गया.



आपको बता दें कि न्यूज वेबसाइट द वायर की ओर से दावा किया गया है कि जय शाह की कंपनी का टर्नओवर अचनाक से कई गुना टर्नओवर बढ़ गया है और खबर में इस पर संदेह जाहिर किया गया. इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर जांच मांग कर दी. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी अमित शाह को निशाने पर ले लिया था.

POPULAR ON IBN7.IN