अमित शाह के बेटे जय शाह के खिलाफ वेबसाइट ने झूठी रिपोर्ट छापी, 100 करोड़ का मुकदमा ठोकेंगे: पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी को लेकर 'द वायर' में छपी रिपोर्ट को मनगढ़ंत और झूठा बताया है. भाजपा दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रेल मंत्री ने कहा कि वेबसाइट अमित शाह और उनके बेटे जय शाह की छवि खराब करने की कोशश कर रही है. पीयूष गोयल ने कहा कि वेबसाइट के खिलाफ 100 करोड़ रुपये कामानहानि का केस दर्ज किया जाएगा. 

रेल मंत्री ने खारिज किए सभी आरोप
भाजपा अध्यक्ष के बेटे जय शाह पर लगाए गए आरोप को खारिज करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि ये खबर पूरी तरह से आधारहीन है. हम इन आरोपों का पूरी तरह से खंडन करते हैं. उन्होंने कहा कि जय शाह का सारा बिजनेस ईमानदारी से किया जाता है. गोयल ने कहा कि जय शाह कानून का पालन करने वाले बिजनेसमैन हैं. उन्हें बैंक से लोन नहीं मिला इसलिए अनसिक्योर्ड लोन लिया गया. यह लोन उन्होंने ब्याज सहित टीडीएस काटकर चुकाया है.
पूरी तरह वैध हैं मेरे कारोबार: जय शाह
इन सबके के बीच जय शाह ने कहा कि उनके कारोबार पूरी तरह से वैध हैं. जो टैक्स रिकॉर्ड में दिखता भी है. कमर्शियल ब्याज दर पर चेक के ज़रिए लोन चुकाए गए हैं.  उन्होंने कहा कि वेबसाइट ने लेख के ज़रिए ग़लत आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि संपादक, रिपोर्टर, वेबसाइट के मालिक पर मानहानि का केस करेंगे. 

कपिल सिब्बल ने साधा निशाना
उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने अमित शाह के बेटे जय शाह पर राजनीतिक रसूख का फ़ायदा उठाते हुए अपने कारोबार को फ़ायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि प्रधानमंत्री को इस मामले की जांच करानी चाहिए. 

POPULAR ON IBN7.IN