BJP कार्यकर्ता की बेटी ने सपा नेता पर लगाया धर्म परिवर्तन का आरोप

 

यूपी के बुलंदशहर में बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी ने सपा नेता पर लव जेहाद और गैंगरेप का आरोप लगाया है। लड़की का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के एक स्थानीय नेता ने उसका अपहरण किया और वह उससे जबरन निकाह करना चाहता था। कथित तौर पर लड़की ने सपा नेता द्वारा गैंगरेप किए जाने की बात भी बताई है। बीजेपी कार्यकर्ता की बेटी का कहना है कि जब उसने निकाह करने से मना कर दिया तो सपा नेता और उसके साथियों ने गैंगरेप किया। बता दें कि पिछले महीने से पीड़ित लड़की का किडनैप हो गई था। जिसके बाद से पुलिस पीड़िता की तलाश कर रही थी। 4 मई को लड़की को बरामद किया गया। हालांकि सपा नेता को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश कर रही है।

पीड़िता का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के नेता रिजवान खान ने मुसलमान बनाने के लिए तमंचे के बल पर उसका अपहरण किया। बाद में जबरन निकाह करने की भी कोशिश की। जब उसने निकाह का विरोध किया तो रिजवान ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ रेप किया। पीड़ित लड़की के मुताबिक, रिजवान खान उसका जबरन धर्म परिवर्तन कराना चाहता था। बुलंदशहर के ककोड का चेयरमैन है और समाजवादी पार्टी का स्थानीय नेता है। बीजेपी कार्यकर्ता की बेट द्वारा सपा नेता पर गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद तनाव का माहौल उत्पन्न हो गया है।

टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता का 24 अप्रैल को अपहरण हुआ था। जिसके बाद परिवारवालों ने इसकी शिकायत थाने में की। लड़की के नहीं मिलने पर स्थानीय बीजेपी विधायक विमला सोलंकी ने 2 मई को धरना प्रदर्शन किया। पुलिस ने 4 मई को पीड़िता को बरामद किया। हालांकि आरोपी सपा नेता रिजवान खान को पकड़ने में नाकामयाब साबित हुई। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने गैंगरेप के अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की ने कहा कि पुलिस द्वारा उस पर दबाव डाला गया कि वह कोर्ट में अपने साथ हुई गैंगरेप की घटना के बारे में न बताए।

POPULAR ON IBN7.IN