परिवारवाद के तिलिस्म को तोड़ें मतदाता : गडकरी

अंबेडकरनगर:  केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मंगलवार को यहां परिवर्तन यात्रा रैली के मंच से आगामी चुनाव में परिवारवाद व जातिवाद के तिलिस्म को तोड़ने की अपील आम जनता से की। गडकरी ने कहा कि यह इसलिए आवश्यक है, क्योंकि यह देश बहुत धनवान है जबकि यहां की जनता अत्यंत गरीब है। वजह साफ है कि इसके पीछे जातिवाद, धर्मवाद और संप्रदायवाद ही प्रमुख कारण है। उन्होंने इस बात पर अफसोस जाहिर किया यहां जनता काम पर नहीं बल्कि जाति और मजहब के नाम पर वोट देती आई है। उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा ऐसा नहीं होने देगी।

जिला मुख्यालय स्थित कलेक्ट्रेट के बगल स्थित मैदान में आयोजित इस रैली में निर्धारित समय से करीब साढ़े चार घंटे विलंब से आए गडकरी ने अपने संबोधन में सपा, बसपा और कांग्रेस को परोक्ष रूप से निशाने पर रखा।

संबोधन से पूर्व उन्होंने 60 किलोमीटर लंबे फोर लेन का शुभारंभ करते हुए स्थानीय सांसद की विभिन्न मांगों को पूरा कराने का आश्वासन दिया।

उन्होंने बताया कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार वाराणसी से लेकर झारखंड होते हुए पश्चिम बंगाल के हलदिया तक 1680 किलोमीटर लंबा जलमार्ग बनाने जा रही है जो गंगा नदी पर होगा।

उन्होंने बताया कि पूरे 111 नदियों का चयन जलमार्ग के लिए किया गया है, जिसमें अंबेडकरनगर को छू कर बहने वाली घाघरा भी शामिल है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार चीनी मिल से निकलने वाले शीरे से वह ऊर्जा उत्पन्न करने का कार्य कर रही है, जिससे वाहनों को संचालित किया जा सके।

इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, अंबेडकरनगर के सांसद हरिओम पांडेय, संतकबीरनगर के सांसद शरद त्रिपाठी के अलावा पार्टी के प्रदेश और जिला स्तरीय तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

  • Agency: IANS
Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.