चेहरे पर कुत्ते के काटने से हुई थीं जख्मी, शो से बाहर हो रही एक्ट्रेस

स्टार भारत के पॉपुलर शो ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ की लीड एक्ट्रेस रीना अग्रवाल शो से नाता तोड़ सकती हैं। कुछ समय पहले ही रीना को शो के सेट पर कुत्ते ने काट लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रीना को ठीक होने में लंबा वक्त लग रहा है और चैनल रीना को किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ रिप्लेस करने की तैयारी कर रहा है। चैनल इतने लंबा समय उन्हें नहीं देना चाहता है। कहा जा रहा है कि इसी महीने के अंत तक रीना शो से हमेशा के लिए विदाई ले लेंगी।

खबरों की मानें तो रीना पहले से ही शो को छोड़ना चाहती थीं क्योंकि वह शो और चैनल से खुश नहीं हैं। रीना का मानना है कि उन्हें जो भी स्क्रिप्ट में डायलॉग दिए जा रहे हैं वह काफी मोनोटोनस हैं। सूत्र का कहना है कि जब रीना ने इस बारे में चैनल और टीम से बात की तो चैनल और शो के मेकर्स का कहना है कि वह इस संबंध में कुछ भी नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि रीना खुद से शो से नाता तोड़ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस रीना को अभी रिकवर होने में कुछ वक्त और लगेगा, उन्हें अप्रैल के अंत तक ही शो में देखा जा सकेगा।

नाम न छापने की शर्त पर चैनल के एक सोर्स का कहना है, रीना के बहिष्कार से हम लगातार परेशान थे, रीना को रिप्लेस करने का फैसला सही है। सोर्स का कहना है कि यह फैसला लिया गया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि यह फैसला चैनल ने लिया है या फिर शो के प्रोड्क्शन हाउस ने।

 

POPULAR ON IBN7.IN