शुरू हुए बिग बॉस 12 के ऑडिशन, ‘जोड़ीदार’ को साथ लेकर आने का न्योता

बिग बॉस सीजन 11  टेलीविजन के दर्शकों को खूब पसंद आया। वहीं अब बिग बॉस का सीजन 12 जल्द ही शुरू होगा। इसके लिए बिग बॉस मेकर्स द्वारा ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है। हर बार की तरह पिछली बार का सीजन भी सलमान खान ने होस्ट किया था। वहीं इस बार भी सलमान ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे ऐसी खबरें चल रही हैं। इस बार शो में कुछ खास बड़े बदलाव किए जाएंगे। कलर्स के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से #BiggBoss12 के जल्द आने की खबर दी गई है। साथ में यह भी कहा गया है कि इस बार शो के लिए कुछ जोड़ियों की तलाश है।

बिग बॉस के ट्विटर हेंडल पर एक ट्वीट किया गया है। ट्वीट में लिखा गया है, ‘#BiggBoss12 जल्द ही हाजिर होने जा रहा है। हम जोड़ियों की तलाश में हैं। इसलिए अपने-अपने पार्टनर्स को लेकर तैयार हो जाइए। ऑडिशन खुल चुके हैं।

रिपोर्ट के अनुसार एक सोर्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस सबसे ज्यादा देखा जाने वाले शोज में से एक है। इसलिए हर बार कुछ नया करने के लिए ये सब किया जाता है ताकि शो रन कर सके।’ कलर्स पर राइजिंग स्टार्स 2 के फिनाले के दौरान रवि दूबे ने भी इस खबर के बारे में बताया था कि बिग बॉस के अगले सीजन के लिए ऑडिशन शरू हो चुके हैं। पिछला सीजन 11 पड़ोसी सीजन था वहीं इस बार अब बिग बॉस सीजन 12 पार्टनर सीजन होने वाला है।

सीजन 12 के ऑडिशन के लिए जल्द ही Voot पर जानकारियां अपलोड की जाएंगी। इसके लिए Voot एप को डाउनलोड कर के अपना और अपने पार्टनर का एक वीडियो अपलोड करना होगा। साथ ही यह भी बताना होगा कि शो पर आपकी जोड़ी को क्यों जाना चाहिए। मेकर्स द्वारा क्लियर किया गया है कि इसके लिए सिर्फ पति पत्नी होना जरूरी नहीं है। वह कोई भी हो सकते हैं, आपके दोस्त, को वर्कर, सिब्लिंग्स या बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN