हितेन तेजवानी ने खोया आपा, अर्शी खान के बारे में कह बैठे भला-बुरा

हितेन तेजवानी और अर्शी खान दोनों बिग बॉस सीजन 11 के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके हैं।  हितेन तेजवानीऔर अर्शी खान दोनों रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में काफी पॉपुलर कंटेस्टेंट थे। वहीं दर्शकों ने दोनों के बीच की नोक-झोंक और अर्शी की छेड़खान को बहुत पसंद किया था। इसके बाद अर्शी और हितन अब एमटीवी के रिएलिटी शो बॉक्स क्रिकेट लीग में भी दिखाई दे रहे हैं। शो के अंदर हितेन और अर्शी में गेम के बीच में कुछ कहासुनी हो गई। हितेन- जिन्हें बिग बॉस के अंदर काफी शांत स्वभाव का पाया गया था। BCL रिएलिटी शो में वह अपना पारा चढ़ाते हुए नजर आए।

वहीं उनके गुस्से का शिकार कोई और नहीं बल्कि अर्शी खान हुईं। रिपोर्ट्स के मुताबित जब हितेन गेम में आउट हो गए तो वह खुद को गाली देने लगे। वहीं शो में बिग बॉस 11 की एक और कंटेस्टेंट रह चुकीं बेनाफ्शा सूनावाला भी इस शो में मौजूद रहीं। इसके चलते बेनाफ्शा कई बार हितेन को अर्शी के नाम पर टीज करती नजर आईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक हितेन ने कहा, ‘ये उसका ही बैडलक है।’ बता दें, बिग बॉस शो के दौरान अर्शी हितेन की टांग खींचती रहती थीं।

वहीं हितेन कई बार अर्शी की हरकतों से परेशान हो जाया करते थे। अर्शी की घर में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे से काफी अच्छी बनी थी। शो खत्म होने के बाद अर्शी विकास गुप्ता से कई बार मिलीं। वहीं शो की विनर शिल्पा शिंदे के साथ भी वह हैंगआउट करती नजर आईं। अर्शी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अकसर लाइव वीडियो चैट करती हैं। वहीं समय समय पर अर्शी अपनी वीडियोज और तस्वीरें भी इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर करती रहती हैं।

POPULAR ON IBN7.IN