छोटे पर्दे पर फिर लौटेगा मशहूर टीवी शो FIR, लेकिन देखने के लिए करना होगा ये काम

फेमस टीवी शो ‘एफआईआर’ के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है। एक बार फिर उनका ये चहेता शो टीवी पर ऑन एयर होने जा रहा है। इस शो को दर्शक काफी पसंद करते थे और शो के निर्माताओं ने फैन्स की डिमांड को देखते हुए इसे एक बार फिर लॉन्च करने का मन बना लिया है। खबरों की मानें तो इस बार भी शो में कविता कौशिश, गोपी भल्ला और कीकू शारदा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस कॉमेडी शो को दर्शक काफी पसंद करते थे। ये करीब नौ साल तक टीवी पर सफलतापूर्वक ऑन एयर किया गया। वहीं अब एडिट 2 प्रोडक्शन्स ने एफआईआर को एक बार फिर लाने का मन बना लिया है।
टेलीचक्कर की खबर के मुताबिक इस कॉमेडी शो को एक बार फिर सब टीवी पर ही ऑन एयर किया जाएगा। इस शो ने करीब नौ साल तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। शो पुलिस पर बेस्ड था लेकिन इसे काफी अलग अंदाज में दिखाया गया था। शो में कविता कौशिश चंद्रमुखी चौटाला के मुख्य किरदार में नजर आती रही हैं। उनके इस किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते थे। शो में पुलिस के रूप में नजर आने वाली कविता कभी कड़क नजर आतीं तो कभी कॉमेडी करती थीं। वहीं गोपी और कीकू के किरदार को भी दर्शक काफी पसंद करते आए हैं।

जब यह शो ऑफ एयर किया गया था तभी से शो की डिमांड शुरू हो गई थी। दर्शक अपने चहेते कॉमेडी शो को काफी मिस कर रहे थे। इसे देखते हुए ही शो के निर्माताओं ने इस एक बार फिर ऑन एयर करने का मन बनाया है। वहीं शो की बढ़ती डिमांड को देखते हुए टाटा स्काई ने भी एक कदम उठाया है। अब इस शो को देखने के लिए आपको टाटा स्काई पर चैनल को सब्सक्राइब करना होगा तभी आप शो का मजा ले सकेंगे। सब टीवी पर यह शो सोमवार से शुक्रवार तक शाम सात बजे प्रसारित किया जाएगा।

 

POPULAR ON IBN7.IN