बिग बॉस 11: स्पेशल पावर का इस्तेमाल करके बंदगी ने पुनीश को बचाया

बिग बॉस सीजन 11 में  इस हफ्ते कंटेस्टेंट बेनाफ्शा घर से बेघर हुईं है। वहीं घर में उनके बेस्ट फ्रेंड प्रियांक शर्मा उन्हें बहुत याद करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं बेनाफ्शा के लिए उनकी आंखों से आंसू भी छलके। इसके बाद बिग बॉस ने फीजी नॉमिनेशन वीक के तहत घरवालों को एक टास्क दिया। टास्क का नाम था- ‘सेफ जोन’ टास्क। इस सेफ जोन के अंदर एक ऐसा एरिया बनाया जाता है, जहां लक्जरी चीजें प्रोवाइड की जा रही हैं।

इस दौरान हिना खान, विकास गुप्ता, हितेन तेजवानी और   अर्शी खान को सेफ जोन की मेंबरशिप मिलती है। वहीं बाकी घर वाले नॉमिनेशन की प्रक्रिया में ही हैं। इसके चलते अर्शी खान अपनी से फ जोन की जगह शिल्पा शिंदे को देती हैं। लेकिन हिना इसके लिए उन्हें सेफ जोन से बाहर आने के लिए मना कर देती हैं। हिना फिर डिसाइड करती हैं कि वह अपनी जगह प्रियांक को देंगी। इसके बाद प्रियांक अपना स्थान छोड़ कर सपना को सेफ जोन में रखते हैं। लेकिन अपनी ये जगह वापस हिना के लिए त्याग देती हैं। इस दौरान हितेन, विकास और अर्शी तीनों मिलकर हिना को सेफ जोन से बाहर निकालने का प्लान करते हैं। वहीं हिना और सपना लव को सेफ जोन में डालने का प्लान बनाती हैं। जब सपना सबके सामने बताती हैं कि वह अब लव को सेफ जोन के अंदर अपनी जगह सौंप रही हैं तो सब शॉक हो जाते हैं। इसके बाद शिल्पा सपना के बीच भिड़ंत हो जाती हैं।

आखिर में टास्क के अंदर विकास, अर्शी, हितेन और लव ही रह जाते हैं। वहीं प्रियांक, शिल्पा, हिना, सपना, आकाश और पुनीश नॉमिनेशन में आ जाते हैं। आकाश अपना सुरक्षा कवच का इस्तेमाल कर नॉमिनेशन से इस बार सेफ हो जाते हैं। वहीं बंदगी को एक विशेषाधिकार दिया जाता है। इसके अंदर बिग बॉस को किसी एक नॉमिनेटिट व्यक्ति को सेफ करना होता है। इसके चलते बंदगी पुनीश का नाम लेकर उन्हें सेफ कर देती हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN