Bigg Boss 11 : मास्टरमाइंड विकास के चक्रव्यूह में फंसी हिना खान, हितेन और अर्शी करेंगे वार

बिग बॉस में जब भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेशन होते हैं,  उस दिन असली ड्रामा देखने को मिलता है. उस समय दोस्ती और दुश्मनी एक झटके में सामने आ जाती है. ऐसा ही कुछ आज भी होने वाला है. आज बिग बॉस नॉमिनेशन के लिए बड़ा ही मजेदार खेल खेलेंगे. घर के गार्डन एरिया में एक सेफ जोन बनाया जाएगा. जिसमें घर के चार सदस्यों को बैठना होगा. घर के जो भी चार सदस्य इसमें मौजूद रहेंगे वे एविक्शन से सेफ होंगे. लेकिन बिग बॉस छह बार एक ट्यून बजाएंगे और हर बार तीन सदस्यों की मर्जी से एक सदस्य को इस सेफ जोने से बाहर करना होगा. जो इससे बाहर होगा वह घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा.

इस गेम की शुरुआत बहुत ही दिलचस्प अंदाज में होगी. बिग बॉस पहले चार सेफ लोगों के नाम लेंगे और यह बहुत ही चौंकाने वाले होंगे. इनमें हिना खान, हितेन तेजवानी, अर्शी खान और विकास गुप्ता के नाम शामिल होंगे. इसके बाद घर के बाकी सदस्य आते जाएंगे और गेम खेलते जाएंगे. आखिर में जो चार सदस्य सेफ जोन में रह जाएंगे वही कैप्टन बंदगी के साथ इस हफ्ते के एविक्शन से सेफ होंगे. इस पूरे गेम के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ही रहेंगे.

शुरुआती नाम सुनते ही हिना खान के तोते उड़ जाएंगे क्योंकि विकास और अर्शी तो अभी तक टीम में खेल ही रहे हैं, और एक दूसरे की खातिर कई कुर्बानियां भी देते आए हैं. फिर हितेन भी समय-समय पर पाला बदलते दिखे हैं. ऐसे में हिना खान चिढ़ जाती हैं और खतरे में आ जाती हैं. सेफ जोन के तीन सदस्य विकास, हितेन और अर्शी हिना को ही बाहर निकालने की बात करते हैं जबकि हिना इससे साफ इनकार करती है. मुकाबला कम हंगामाखेज नहीं होने वाला है.

POPULAR ON IBN7.IN