बिग बॉस 11: अर्शी खान ने शिल्पा को बताए अपने बॉयफ्रेंड से जुड़े ‘सीक्रेट’, कहा- पराए मर्द संग सोने के लगाए थे आरोप

बिग बॉस सीजन 11 में  कंटेस्टेंट अर्शी खान घर में सबसे ज्यादा एंटरटेन करने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक गिनी जा रही हैं। शो में एंटर होने से पहले भी उनके नाम के साथ कॉन्ट्रोवर्सीस जुड़ी रहीं। कुछ दिनों पहले साउथ की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने अर्शी से जुड़ा एक खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि अर्शी खान पर 10 क्रिमिनल केस पेंडिंग पड़े हैं। वहीं गहना ने ये भी कहा कि अर्शी 50 साल के आदमी से शादी कर चुकी हैं।

इधर, घर के अंदर कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा भी अर्शी से जुड़े मामलों के बारे में बात करते नजर आए। अब एक अनसीन वीडियो में अर्शी ने अपनी लव लाइफ से जुड़ा सच शेयर किया। अपनी पर्सनल लाइफ के बार में को-कंटेस्टेंट शिल्पा से बात करते हुए अर्शी कहती हैं कि उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने उन्हें कई लोगों के सामने जोरदार थप्पड़ मारा था। यह वाकया उस वक्त का है जब वह भोपाल के एक अस्पताल के फीजियोथैरिपी डिपार्टमेंट में काम करती थीं।

वहीं आगे अर्शी शिल्पा को बताती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड बहुत इंसिक्योर था इसलिए अस्पताल में भी वह उनकी निगरानी में रहती थीं। उनकी आंखें हमेशा अर्शी पर ही रहती थीं। अर्शी बताती हैं,’एक दिन मैं एक पेशेंट को देखने के बाद वापस डिपार्टमेंट की ओर आ रही थी। इस दौरान मुझे बहुत पसीना आ रहा था। वहां एसी नहीं था। जब उसने मुझे इस कंडीशन में देखा तो उसने मुझे वहीं थप्पड़ मारा और कहा ‘तू सो कर आ रही है सर्जरी डिपार्टमेंट से’।’ इसके बाद शिल्पा कहती हैं कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को वापस क्यों नहीं मारा? इसके बाद अर्शी बताती हैं ,’ ब्रेकअप करने के बाद मैंने उसे जोरदार तमाचा मारा।’

 

POPULAR ON IBN7.IN