Bigg Boss 11, Episode 46: कैप्टंसी टास्क में अपनी कही बात से मुकर गए पुनीश, छोड़ दिया सपना का साथ

बिग बॉस सीजन 11 के  एपिसोड 46 में आज डायनासोर बने पुनीश सपना का दिल तोड़ देते हैं। दरअसल, पुनीश लव और विकास से कहते हैं कि वह इस टास्क में बंदगी और सपना को बचाएंगे। लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है वैसे ही पुनीश भी बदल जाते हैं। पुनीश खुद अपने पांव से सपना ही तस्वीर डिस्ट्रॉय करते हैं। इस दौरान पुनीश बंदगी को सेव करते हैं और कैप्टंसी का मजबूत दावेदार बनाते हैं।

इससे पहले पुनीश बेनाफ्शा की तस्वीर पर भी लात मार कर उनकी कैप्टंसी दावेदारी नष्ट कर देते हैं। पुनीश दो बार दरवाजा खुलने पर इस मौके का फायदा उठाते हैं और दो कैप्टंसी के दावेदार गिरा देते हैं। वहीं तीसरे मौके पर जब दरवाजा खुलता है तो इसमें विकास और लव की भिड़ंत हो जाती है।विकास की दावेदार ‘अर्शी’ अभी बाकी है। क्योंकि विकास ने हिना की तस्वीर गिराई थी इसलिए लव अर्शी की दावेदारी को नष्ट करने के लिए खूब जोर लगाते हैं।

लेकिन विकास दरवाजे पर अड़ जाते हैं ताकि लव दरवाजे के उस पार न जा सकें। तभी लव और विकास दोनों फिजिकल हो जाते हैं। हितेन विकास और लव को बताते हैं कि वह दोनों आपस में फिजिकल हो रहे हैं ऐसे में टास्क खराब हो सकता है। इस दौरान आकाश को हाथ पर चोट लग जाती है। वहीं लव गेट के इस पार आ जाते हैं।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN