बिग बॉस: बंदगी को ऑफर हुआ था कंडोम का विज्ञापन, पढ़ें क्या दिया था जवाब

बिग बॉस के घर में बंदगी कॉमनर बन कर आई थीं। लेकिन देखते ही देखते वह घर में काफी पॉपुलर हो गईं। पुनीश और बंदगी की इस बीच काफी नजदीकियां बढ़ीं जिसको लेकर सलमान ने भी दोनों को नेशनल टीवी का हवाला देते हुए टोका था।  सलमान ने कहा था घर में आपत्तिजनक बातों से अपने माता पिता को शर्मसार करना ठीक नहीं हैं। वह न भूलें कि आप इस वक्त नेशनल टीवी पर हैं और पूरी फैमिली इस शो को साथ में बैठ कर देखती है। बता दें, माना जा रहा था कि बंदगी और पुनीश का रिलेशन फेक है। बाद में पुनीश और बंदगी का रोमांस चालू हुआ।धीरे-धीरे यह क्यूट से डर्टी और वाइल्ड होता गया।

नेशनल टीवी पर ये सब करने वाली बंदगी को कुछ वक्त पहले कंडोम ऐड ऑफर हुआ था। लेकिन बंदगी ने इसे करने से साफ इनकार कर दिया था। इसके पीछे का कारण था कि वह अपने माता-पिता को अपसेट नहीं करने देना चाहती थीं। लेकिन नेशनल टीवी पर बंदगी पुनीश के बीच जो हो रहा है, उससे लगता है कि बंदगी सब कुछ भूल चुकी हैं।

पुनीश और बंदगी

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट में सोर्स के अनुसार, ‘एक डेढ़ साल पहले बंदगी को कंडोम का ऐड ऑफर हुआ था। लेकिन उन्होंने उसे रिफ्यूज कर दिया। वहीं उन्होंने कहा था कि वह ऐसा कोई काम नहीं करेंगी जिससे उनके माता-पिता को ठेस पहुंचे। लेकिन अब घर के अंदर जा कर वह ये सब कुछ भूल चुकी हैं। पुनीश और बंदगी हमेशा साथ रहते हैं। यह पक्का है कि चैनल और ब्रैंड उन्हें इसके लिए मोटी रकम दे रहे होंगे।’

POPULAR ON IBN7.IN