Bigg Boss 11: टास्क में लव के लिए हिना ने उठाया बड़ा कदम, 8 साल पुराने ‘पू’ को किया नष्ट

बिग बॉस सीजन 11 में  मंगलवार के 44वें एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घर सदस्यों का कड़ा इम्तिहान लिया। घर में सदस्यों की बॉन्डिंग कैसी और किस हद तक है यह जानने के लिए बिग बॉस ने टॉवर टास्क दिया। इस टॉवर टास्क में लव, हितेन, आकाश, शिल्पा के बाद अब बारी आती है विकास, अर्शी, हिना, सपना, पुनीश और बंदगी की। हिना से लव को सेव करने के लिए उनका विनी द ‘पू’ मांग लिया जाता है। इस बीच हिना रो-रो कर ‘पू’ को नीले पेंट में डुबा कर नष्ट करती हैं। पुनीश को सेव करने के लिए बंदगी से उनके सारे कपड़े घर से बाहर मंगवा लिए जाते हैं।

विकास को सेव करने के लिए अर्शी अपनी सारी नाइटीज बिग बॉस को दे देती हैं। बंदगी को नॉमिनेशन से बचाने के लिए आकाश गंजे हो जाते हैं। वहीं सपना को बचाने के लिए पुनीश से कहा जाता है कि वह पूरे हफ्ते सपना का सूट-सलवार पहन कर बिताएं। अगर वह ऐसा कर लेंगे तो सपना सेफ जोन में आ जाएंगी। लेकिन ऐसा करने से सपना खुद ही मना कर देती हैं। वहीं बंदगी कहती हैं कि सपना जी अगर आपके रियल भाई को ऐसा करने के लिए कहते तो क्या आप करने देते ऐसा। इस पर पुनीश भी ऐसा करने से साफ इनकार कर देते हैं।

विकास घर में हर किसी के डिसीजन में कुछ न कुछ कहते हैं। इस पर अब हितेन और घर वाले जानना चाहते हैं कि सपना को बचाने के पीछे के टास्क को विकास कैसे लेते हैं। इस पर विकास कहते हैं कि पुनीश अगर सलवार सूट पहन लेंगे तो क्या हुआ। पुनीश कहते हैं कि क्या आप पहनेंगे मेरे साथ? तो विकास कहते हैं सोचना पड़ेगा।

इधर हितेन अब घर वालों की बातों का जवाब देने लगे हैं। वह अब शांत नहीं बैठते जो मन में आता है बोलते हैं। आकाश से भिड़ते हुए हितेन कहते हैं कि ‘आकाश ज्यादा मत बोल, हर बार तेरी नहीं चलेगी कि तू जब कहे तू मजाक कर रहा था और हम उसे वैसे लें। मुझसे फालतू बात नहीं कर।’

POPULAR ON IBN7.IN