बिग बॉस 11: लव त्यागी से शिल्पा शिंदे की भाषा को लेकर हिना खान ने की शिकायत

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी बिग बॉस का वूट एप्लिकेशन पर एक अनसीन अनदेखा वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो में हिना खान शिल्पा शिंदे को लेकर कई तरह की शिकायत करती हैं। हिना और लव सोफे पर बैठे होते हैं तभी हिना शिल्पा की शिकायत त्यागी से करते हुए हिना कहती हैं कि शिल्पा कह रही है कि मुझे ठूसने में मजा आता है। जिसके जवाब में लव कहते हैं हड्डियां। हिना कहती हैं कि शिल्पा बहुत गंदी बातें करती हैं। 

हिना आगे लव को बताती हैं कि शिल्पा अंदर अर्शी से कहती हैं कि जी ले अपनी जिंदगी, जिसकी लेनी है ले, जिसकी बजानी है बजा, ऐसे बात करते हैं, इतनी गंदी भाषा में। यह सुनकर लव कहते हैं कि मुझे लगता है कि इन्होंने वो भाषा सुनी हुई है। इसपर हिना कहती हैं कि सुनी मैंने भी है यार, हम सब ने सुनी है। हम सब दोस्त हैं, हमारे भी दोस्त हैं, हमने भी सब किया है। लेकिन हमको पता है कि हम कहां आए हैं और हमको कितना बोलना है।

हिना की बातें सुनकर लव कहते हैं कि सुना हमने भी है। यूज करने को हम भी कर सकते हैं लेकिन हम नहीं गिर सकते उनकी तरह, दिकक्त यह है। हिना कहती हैं बिलकुल सही। इसके बाद हिना बताती हैं कि शिल्पा कहती हैं टॉक टू माई बट।

इससे पहले वीकेंड का वार एपिसोड में शनिवार को घर के अंदर पहुंचे सलमान खान ने हिना को काफी डांटा था और उन्हें आग में घी डालने वाला कहा था। इसके साथ ही भाईजान ने कहा था कि हिना लोगों को उकसाने का काम करती हैं।

POPULAR ON IBN7.IN