बिग बॉस 11: अर्शी खान ने लव त्यागी पर प्राइवेट पार्ट्स घूरने का लगाया आरोप

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में आपको नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। घरवालों के पास लग्जरी बजट टास्क में अपनी प्राइज मनी को बढ़ाने का मौका था लेकिन सभी इसमें हार गए। इसके बाद हितेन तेजवानी, बेनफ्शा सोनावाला और हिना खान को बिग बॉस ने कालकोठरी की सजा दी। आकाश ददलानी के बाल खींचने की वजह से बिग बॉस ने खुद बेनाफ्शा को इस सजा के लिए चुना था। वहीं हितेन और हिना को घरवालों ने सजा के लिए चुना। 

अब बात करते हैं अर्शी खान की जो घर के अंदर किसी ना किसी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख जाती हैं। वो ज्यादातर समय हितेन को परेशान करते हुए नजर आती हैं वहीं एक्टर उनसे बचने की कोशिश करते रहते हैं। घर के अंदर वो आकाश की पैंट खींचने की कोशिश कर चुकी हैं। कल प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया जाता है कि हिना, लव त्यागी, प्रियांक शर्मा और बेन आपस में बात करते हैं कि आखिर अर्शी ने क्या पहना हुआ है। जिसके जवाब में लव कहते हैं कि उन्होंने नाइटी के साथ ब्रा पहनी हुई है।यह बातचीत बेडरुम में हो रही थी। जिसके बाद अर्शी किचन में विकास गुप्ता को बताती हैं कि लव उनके चेस्ट को घूर रहा था। यह सुनकर विकास अर्शी से कहते हैं कि वो लव को कहें कि उनकी इस हरकत से वो असहज हो जाती हैं। इसके बाद अर्शी लव को बाहर बुलाती हैं और पूछती हैं कि वो उनके शरीर के अंगो को क्यों घूर रहे थे। लव कहते हैं कि वो ना तो उन्हें घूर रहे थे और ना ही उन्हें ऐसा करने में कोई दिलचस्पी है।

अब इस रिलएलिटी शो को पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा के बाद एक और कपल मिलने वाला है। जिसका नाम है प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सोनावाला। दोनों बेशक घर से बाहर रिलेशनशिप में हैं लेकिन उनकी नजदीकियां बता रही हैं कि वो एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हो चुके हैं।

POPULAR ON IBN7.IN