Bigg Boss 11: आकाश ने लव-प्रियांक को बताया ‘हिना के डॉगी’, बेनाफ्शा ने खींचे उसके बाल

बिग बॉस के घर में हिना खान ने ऐसा चक्रव्यूह रच डाला है कि घर का हरेक सदस्य उसमें उलझकर रह गया है. आकाश ददलानी के चार हफ्ते पहले बेनाफ्शा पर किए गए कमेंट को लेकर हिना खान और प्रियांक शर्मा ने ऐसा बवाल काट दिया है कि हर सदस्य बेकाबू हो गया है. आकाश ने गुस्से में आकर लव त्यागी और प्रियांक शर्मा को ‘हिना के डॉगी’ तक कह डाला. यही नहीं बेनाफ्शा ने उस समय सारी हदों को पार कर दिया जब उन्होंने गुस्से में आकर आकास के बाल ही खींच डाले.

 बिग बॉस में ऐसा पहला बार देखने को मिला है कि किसी कंटेस्टेंट ने इस तरह बिहेव किया हो. फिजिकल होने के बावजूद बेनाफ्शा अपनी गलती मानने के बजाए यह कहती नजर आईं कि आकाश उनके साथ आक्रामक हो रहे थे. हिना और लव ने शिल्पा शिंदे को भी भड़काने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया.

 वैसे भी घर में इन दिनों दो गुट साफ तौर पर नजर आ रहे हैं. एक गुट सेलेब्रिटी का है जिसको हिना खान लीड कर रही हैं जबकि एक ग्रुप कॉमनर्स का है. जिसमें समय-समय पर लीड करने वाले बदलते रहते हैं. हिना खान समय-समय पर ऐसे इश्यू उठाती रहती हैं जिनसे घर में बवाल मचता रहता है. हर बार जब भी वे ऐसा करती हैं तो कोई न कोई कंटेस्टेंट उनकी स्ट्रेटजी का शिकार बन जाता है और घर से बाहर हो जाता है. प्रियांक और आकाश को भी उन्होंने खूब उकसाया. लेकिन अर्शी खान ने बीच में आकर हमेशा आकाश को रोका जबकि हिना खान ने उन्हें उकसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आकाश के लव-प्रियांक को हिना के डॉगी कहने पर भी जमकर बवाल हुआ.

 लेकिन मुंह से कितना भी कहा जा सकता है लेकिन हाथ चलाना बिग बॉस के घर में कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. इस वजह से प्रियांक शर्मा एक बार घर से बाहर हो चुके हैं. बेनाफ्शा ने तो और भी बुरी हरकत की है. क्या इस हफ्ते वीकेंड का वार में सलमान खान बेनाफ्शा के खिलाफ कोई एक्शन लेंगे यहां हमेशा की तरह वे सेलेब्रिटीज का साथ देते हुए इस हरकत को नजरअंदाज कर जाएंगे.

POPULAR ON IBN7.IN