वायरल हो रहे MMS पर शिल्पा शिंदे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ब्लैकमेल करने की थी चाल

 

टीवी पर ‘भाबी जी’ के किरदार से मशहूर हुईं शिल्पा शिंदे भले ही बिग बॉस के घर में हों लेकिन घर के बाहर उनकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही शिल्पा से जुड़े कई विवाद सामने आ रहे हैं। अब उनका नाम एक एमएमएस से जोड़ा जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के घर में शिल्पा ने आरोप लगाया कि विकास ने उनका एक एमएमएस बनवाया था। इसे लेकर सलमान खान ने दोनों की क्लास भी ली थी। अब इस घटना के बाद सोशल मीडिया में एक MMS तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि महिला कोई और नहीं शिल्पा शिंदे ही हैं। हालांकि यह कन्फर्म नहीं है कि वीडियो में नजर आ रही महिला कौन है? हम दावा नहीं करते कि वीडियो में दिखने वाली महिला शिल्पा शिंदे हैं। आपको बता दें कि शो के दौरान शिल्पा ने आरोप लगाया था कि हो सकता है ‘भाबीजी’ के मेकर्स ने ब्लैकमेल करने के लिए ये MMS बनवा लिया हो।

वैसे टीआरपी के लिए बिग बॉस के सीजन 11 में सारे एंटरटेनिंग मसालों का प्रयोग किया जा रहा है। शो में विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे की प्रोफेशनल लड़ाई को शो में मनोरंजन के लिए इस्तेमाल किया गया। अब विकास के बाद शो में शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की एंट्री होने जा रही है। विकास को तो शिल्पा काफी अच्छे से हैंडल कर रही हैं लेकिन रोमित के साथ उनकी बॉन्ड‍िंग कैसी होगी ये तो बाद में ही पता चलेगा।

शिल्पा के एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे। खबरों के मुताबिक रोमित का घर में आना एक नया ट्विस्ट लेकर आएगा। शिल्पा के साथ ही बाकी घरवालों के लिए भी ये काफी सरप्राइजिंग रहने वाला है।

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN