VIDEO: पैंट खींचने के बाद इधर-उधर छूने लगीं अर्शी खान, परेशान आकाश ने अपनी ही दोस्त पर लगाए गंभीर आरोप

 

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का शायद ही कोई ऐसा सीज़न हो जिसने किसी ना किसी विवाद को हवा ना दी हो। इस सीज़न में भी ऐसा ही होता दिख रहा है। बिग बॉस सीज़न 11 के शुरुआत से ही इसकी कंटेस्टेंट अर्शी खान सुर्खियों में बनी हुई हैं। अर्शी खान के साथ एक के बाद एक विवाद जुड़ते ही जा रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले अपने साथी प्रतिभागी प्रियंक और सपना चौधरी पर केस करने को लेकर सुर्खियों में आई अर्शी अब एक दूसरे मामले में चर्चा में हैं। इस बार अर्शी ने ऐसा कुछ कर दिया है कि बिग बॉस के घर में उनके ही एक दोस्त आकाश ने उन पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगा दिया है। गनीमत है कि आकाश डडलानी ने ये आरोप पुलिस के सामने नहीं बल्कि बिग बॉस के सामने लगाए हैं। दरअसल हुआ ये कि इस हफ्ते घरवालों को बिग बॉस ने बीबी कुशन फैक्ट्री का टास्क दिया था। इसमें सभी घरवालों को ज्यादा से ज्यादा कैश अपने पास इकट्ठा करना था। आकाश ने ढेर सारे रुपए अपने पास छुपा रखे थे।

पहले दिन का टास्क खत्म होने के बाद जब सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठकर बात कर रहे थे तब अर्शी आकाश के पास पहुंच जाती हैं। आकाश के पास पहुंचते ही वह उन्हें किस करते हुए हग करने की कोशिश करती हैं। आकाश को ये ठीक नहीं लगता है और वह अर्शी को ऐसा करने से मना करते हैं। आकाश के मना करने के बाद भी अर्शी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं और आकाश को इधर-उधर छूने लगती हैं। दरअसल अर्शी आकाश को परेशान कर उनके पैसे चुराना चाहती थीं। अर्शी की हरकतों से आकाश इतने परेशान हो गए कि उनपर सेक्सुअल हैरेसमेंट करने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद भी अर्शी नहीं रुकीं तो आकाश बिग बॉस के पास पहुंच गए और उनसे अर्शी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत करने लगे।

यहां पर क्लिक कर देखें वीडियोइससे एक दिन पहले ही अर्शी खान आकाश की पैंट भी खींचती हुई नजर आई थीं। वीडियो में दिखा था कि अर्शी सोफे पर बैठ कर आकाश की पैंट खींच रही हैं जबकि आकाश उनसे दूर जाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN