Bigg Boss 11: ढिंचैक पूजा के रैप सॉन्ग से सपना का चढ़ा पारा, अर्शी पर किए पर्सनल कॉमेंट

बिग-बॉस सीजन 11 के एपिसोड 27 में शुक्रवार को ढिंचैक पूजा, आकाश और अर्शी तीनों जेल में काफी मस्ती करते हुए नजर आए। बिग- बॉस ने इन तीनों को जेल में रहने के दौरान लक्जरी बजट से जुड़ा कार्य सौंपा था जिसके तहत आकाश अर्शी और ढिंचैक पूजा को एक रैप बनाना था। रैप दरअसल बनाना पूजा को होता है, वहीं लिरिक्स में आकाश और अर्शी पूजा की मदद कर सकते हैं। इसके बाद घर वालों को लिविंग एरिया में बैठ कर इस गाने को दिखाया जाता है। इस बीच पूजा के इस रैप के चलते सपना काफी गुस्से में आ जाती हैं।

होता कुछ ऐसा है कि सभी घर वालों के ऊपर पूजा कुछ न कुछ लिखती हैं। इसको लेकर हिना और सपना को अपने बारे में लिखी गई लाइनें पसंद नहीं आतीं। इसके बाद हिना और सपना इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने से मना कर देती हैं। पूजा बाद में हिना के कहने पर मनपसंद लाइन रैप में जोड़ देती हैं वहीं सपना अब भी पूजा से उनके लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों को लेकर नाराज होती हैं। क्योंकि घर में सब जानते हैं कि इस रैप को लिखने में अर्शी और आकाश ने पूजा की मदद की है। वहीं पूजा इस बात से अंजान है कि कुछ घर सदस्यों को लेकर आकाश अर्शी ने पूजा को नेगेटिव चीजें लिखवाई हैं। इसको लेकर अब सपना काफी गुस्से में आ जाती हैं।

बाद में पूजा सपना के लिए भी लिरिक्स बदलती हैं और उन्हें ‘सोते रहने’ की जगह ‘नृतकी’ कहकर पुकारती हैं। इसके बाद सपना का मूड कुछ ठीक होता है। वहीं सपना अर्शी को लेकर काफी भड़क जाती हैं। अर्शी को काफी कुछ कह जाती हैं। वह जानती हैं कि अर्शी ने ही पूजा को उनके खिलाफ लिखवाया है। इसको लेकर वह कहती हैं कि अ4शी कौन होती है ये सब लिखवाने वाली। इसके बाद सपना अर्शी के पर्सनल राज खोलने शुरू कर देती हैं। वहीं अर्शी हैरान रह जाती हैं वह कहती हैं कि ‘हिना ऐसा कैसा कह सकती हैं, मेरे घर वाले मुझसे बात नहीं करेंगे। मुझे एक्सेप्ट नहीं करेंगे’ इसको लेकर अर्शी काफी सख्ते में आ जाती हैं वह प्रियंक को कहती हैं कि प्रियंक ने सपना खो उनकी नीजि जानकारी देकर ठीक नहीं किया।

Media

POPULAR ON IBN7.IN