बिग-बॉस 11: रामा-रामा क्या है ये ड्रामा, ‘जानी दुश्मन’ विकास ने शिल्पा के माथे पर किया ‘किस’

बिग-बॉस सीजन 11 को एपिसोड 16 में शिल्पा शिंदे और विकास में दोस्ती देखने को मिली। वहीं दोनों एक दूसरे के गले भी मिले। जी हां, बेशक आपको यकीन न आए। लेकिन कल के एपिसोड में ऐसा हुआ। ये तो आप जानते ही हैं कि विकास और शिल्पा के बीच शो के पहले दिन से ही छत्तिस का आंकड़ा था। वहीं अब तक के शो के हर एपिसोड में शिल्पा विकास को टीज करती हुई ही नजर आई और विकास उनसे परेशान होते नजर आए। लेकिन इस बीच विकास का कई बार शिल्पा के प्रति रुख नरम हुआ। वहीं शिल्पा विकास के प्रति खुंखार ही बनी रहीं।

अब कल के एपिसोड में विकास शिल्पा को कहते हैं कि आज के लिए जो भी गुस्सा है उसे त्याग दो। विकास शिल्पा से कहते हैं कि हम आज के लिए दोस्त बन जाते हैं। हम आज पिछला कुछ भी मैटर डिस्कस नहीं करेंगे। शिल्पा पहले अजीब हाव-बाव दिखाती हैं। लेकिन विकास के फोर्स करने पर वह मान जाती हैं। तभी विकास शिल्पा को अपने गले लगा लेते हैं। यह देख घर के सारे सदस्य खुशी से चिल्लाते हैं। इसके बाद शिल्पा विकास से हंसते हुए कहती हैं, ये आप क्या कर रहे हैं, ‘अरे, बिग-बॉस देखिए ये क्या हो रहा है। ‘

वहीं घर में बिग-बॉस घर वालों को नया टास्क देते हैं जिसमें घरसदस्यों को दो भागों में बांट दिया जाता है। विकास और पुनीश को कैप्टेन बनाया जाता है। वहीं इस टास्क में कार्य संचालक विकास को बनाया जाता है। क्योंकि विकास इस वक्त घर के कप्तान भी हैं इसलिए उन पर अनुशास न को लेकर ज्यादा एक्सपेक्टेशन बढ़ जाती है। इधर, टास्क के दौरान पुनीश की टीम विकास को खूब टॉर्चर करती है। वहीं इस बीच विकास की आंख में भूसा चला जाता है। विकास दर्द के मारे खूब चिल्लाके हैं, वहीं बिग-बॉस विकास की हेल्प के लिए डॉक्टर को बिग-बॉस के घ र के अंदर भेजते हैं। इसके बाद विकास गिव-अप कर देते हैं। विकास इस दौरान पुनीश पर हाथ चला देते हैं, जिसकी सजा उन्हें बिग-बॉस से मिलती है। बिग-बॉस विकास से कैप्टेनशिप छीन लेते हैं और उन्हें जेल में भी डाल देते हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN