बिग बॉस 11: शिवानी दुर्गा ने घर से बाहर आकर किए बड़े खुलासे, कहा- स्वामी ओम की वजह से हुई ‘एलिमिनेट’

बिग बॉस सीजन 11 के  15 अक्टूबर के एपिसोड में शिवानी दुर्गा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। उनसे पहले कंटेस्टेंट जुबैर खान और प्रियंक शर्मा को घर से बाहर किया जा चुका है। शिवानी दुर्गा तकरीन 2 हफ्ते तक ही घर के अंदर सर्वाइव कर सकीं। आपको क्या लगता है कि वह खुद के घर से बेघर होने के पीछे किस बात को मूल वजह मानती हैं? बता दें कि बकौल शिवानी उन्हें उनके टास्क नहीं करने या अंडरपरफॉर्म करने के चलते घर से बाहर नहीं किया गया है। उनका मानना है कि वह घर के भीतर काफी अच्छा कर रही थीं और उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के साथ काफी अच्छी ट्यूनिंग भी बना ली थी। उन्हें घर से बाहर किए जाने के पीछे इससे पिछले सीजन का हिस्सा रहे कंटेस्टेंट स्वामी ओम हैं।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शिवानी ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा- मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है। बात बस इतनी सी है कि मैं साधु-संत समाज से आती हूं और बिग बॉस के पिछले सीजन का हिस्सा रहे स्वामी ओम ने इस समाज की छवि काफी खराब कर दी है। लोग लगातार मेरी तुलना स्वामी ओम से कर रहे हैं और अंततः मुझे इसका नुकसान झेलना पड़ा। मैं ना तो कोई सेलेब्रिटी थी और ना ही कोई एंटरटेनर, इसलिए लोग मुझसे खुद को कनेक्ट नहीं कर पा रहे थे। लेकिन यह सब ऐसे ही होना था। शिवानी ने कहा- मैं शुरू से जानती थी कि मुझे उस दिन घर से बाहर जाना था। उन्होंने बातचीत में कहा- मेरा कोई फैनबेस नहीं है और ना ही कोई पीआर टीम जो घर के बाहर रहकर मुझे सपोर्ट करती रहती।

शिवानी ने कहा- जब मुझे नॉमिनेट कर दिया गया तो मुझे पता था कि मेरे पास घर के भीतर रहने के लिए अब सीमित समय है और मैंने इसे पॉजिटिव तरीके से बिताने का फैसला किया। यही वजह थी कि मैंने घर के भीतर रहकर वो गाना कंपोज किया था। मैंने सोचा कि दर्शकों को मेरा एक पॉजिटिव साइड नजर आना चाहिए। घर से बाहर आने के बाद शिवानी ने घर के भीतर के कई नए राज भी उजागर किए। उन्होंने कहा कि घर के भीतर बंदगी और पुनीश के बीच चल रहा अफेयर फर्जी है और उन्होंने विकास के खिलाफ शिल्पा का गुस्सा शांत करने के लिए कोई काला जादू नहीं किया था। उन्होंने कहा कि हालांकि शो स्क्रिप्टेड नहीं है लेकिन घर के अंदर कई झगड़े टीआरपी बढ़ाने के लिए होते हैं।

 

POPULAR ON IBN7.IN