Bigg Boss 11: ऐसा क्या हुआ कि विकास गुप्ता बांधने लगे ‘अंगूरी भाबी ‘की तारीफों के पुल…

यू तो बिग-बॉस के इस सीजन में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता एक दूसरे के पक्के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं। लेकिन वहीं शो में विकास अपने हेटर्स की तारीफ करते हुए भी दिख रहे हैं। जी हां इस वक्त घर में अब उनके दो हेटर्स बन चुके हैं। पहली तो हैं शिल्पा शिंदे और अब दूसरी हैं  हिना खान। जी हां, जब घर में सब नए-नए आए थे, तो शिल्पा अर्शी के साथ और हिना खान विकास को सपोर्ट करती आईं थीं।

इसके बाद अचानक ये चारों एक दूसरे से पलट गए और अब घर में हिना शिल्पा के साथ और विकास अर्शी के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं अब हिना और विकास एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं और इधर शिलपा और अर्शी एक दूसरे को जली कटी सुना रही हैं। घर के लिविंग एरिया में विकास अपनी टीम के साथ बैठे हुए हैं जो शिल्पा और उनके नेचर के बारे में बात कर रहे हैं। शिल्पा को लेकर विकास कहते हैं कि शिल्पा जितनी अजीब हैं वह उतनी ही अच्छी एक्ट्रेस हैं। वह लड़ाई में भी जितनी अच्छी एक्टिंग करती हैं वह कमाल है। शिल्पा काफी एक्सपीरियंस्ड हैं और उन्होंने कई किरदार निभाए हैं।

वह अपने किरदारों में अपनी एक्टिंग से जान डाल देती हैं। वह तरह तरह की शक्लें बना लेती हैं। और कॉमेडी का तो पूछो ही मत वह कॉमेडी बहुत जबरदस्त करती हैं। शिल्पा काफी टैलेंटिड हैं हालांकि हमारे बीच में पिछले दिनों जो भी हुआ वह काफी भयानक था। वहीं वह हिना की भी बात करते हैं। वह कहते हैं हिना नई हैं वह भी बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपना किरदार अब तक बहुत अच्छे से निभाया है। लेकिन शिल्पा उनसे कहीं ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं।

 

 

POPULAR ON IBN7.IN