बिग बॉस-11: ‘विकेंड का वार’ में सलमान के गुस्से ने जुबैर को पहुंचाया अस्पताल

 ‘बिग बॉस’ सीजन 11 को शुरू हुए अभी एक हफ्ते ही हुआ है और ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर कंटेस्टेंट के बीच जोरदार लड़ाई और हंगामे का दौर भी चलने लगा है. इसी बात को लेकर शनिवार को हुए ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शो के होस्ट और सुपरस्टार सलमान खान काफी गुस्से में नजर आए.

वैसे तो ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर शिल्पा-विकास और हिना-अर्शी के बीच जमकर लड़ाई हो रही है और आकाश के साथ मारपीट करने के बाद सलमान ने प्रियांक को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. लेकिन सलमान के गुस्से का सबसे ज्यादा कहर खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताने वाले जुबैर खान के ऊपर फूटा है.

शनिवार को हुए ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान ने जुबैर की पहचान को झूठा बताते हुए कहा कि जुबैर का दाऊद की फैमिली से कोई वास्ता नहीं है और ‘बिग बॉस’ के किसी भी सदस्य को उनसे डरने की कोई जरूरत नहीं हैं.

शो के बाद ‘बिग बॉस’ के घर के सदस्यों द्वारा जुबैर से उनकी पहचान के बारे में सवाल पूछे जाने से परेशान होकर जुबैर खान ने ज्यादा मात्रा में नशे की गोलियां खा ली, जिससे उनकी हालत बिगड़ गई और रात में ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

शो की शुरुआत से ही जुबैर खान ने खुद को दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर का दामाद बताया था और अंडरवर्ल्ड से अपना कनेक्शन बताते हुए लोगों को डराना धमकाना शुरू कर दिया था.

POPULAR ON IBN7.IN