Bigg Boss 11: घर के अंदर पहली बार फूट-फूट कर रोईं हिना खान, कहा- मुझे यहां नहीं रहना

बिग-बॉस सीजन 11 के सदस्यों के बीच धीरे-धीरे फूट पड़नी शुरू हो गई है। जहां एक तरफ जुबैर खान अर्शी की अदाओं से चिड़ रहे हैं। वहीं अब हिना खान को भी अर्शी खटकने लगी हैं। अर्शी बिग-बॉस के घर पर गर्ममसाले के साथ तड़का लगा कर गेम खेल रही हैं। वहीं इस दौरान हिना और अर्शी की आपस में गहमा-गहमी हो गई। दोनों के बीच घर पर हुए विवाद के चलते हिना ने कहा कि अर्शी ने उन्हें गाली दी है। हिना ने कहा,’मुझे इस घर में नहीं रहना.. लोगों को खेलना है तो खेलें लेकिन गंदी गालियां न दें। मैं इस घर में रहना नहीं चाहती। मुझे दुख है कि मेरे घर वाले ये सब देख रहे हैं।’

इस बीच हिना घर में काफी मायूस हो गईं और वह सबके बीच से उठ कर अपने बेड पर आ गईं। वहीं हिना के लेटने से घर का कुकडूकू अलार्म बजने लगा। घर वालों ने हिना से कहा कि वह वापस आ जाएं। हिना ने कहा कि ‘मैं अगर वहां जाउंगी तो चार बातें वो (अर्शी) कहेगी, चार बातें में कहूंगी फिर चिल्लाएंगे, मेरा गला खराब हो रहा है।’ इसी के साथ ही वह मायूस हो गईं।

वहीं अर्शी ताव में आकर हिना को उल्टा सीधा बोलने लगीं, ‘तेरी औकात का पूरी आवाम को पता चलेगा।’ इसके बाद हिना जोर से चिल्ला कर बोलती हैं, ‘क्यों यही चाहते थे ना आप, मिल गया फुटेज’। हिना ने मायूसी के साथ सवाल उठाके हुए कहा कि पड़ोसियों का फैसला सही नहीं था, अर्शी ने भी उनके साथ गाली गलौच की थी क्या वो पड़ोसियों को नजर नहीं आया? जो अर्शी को कोठरी जाने से बचा लिया।

POPULAR ON IBN7.IN