कॉमेडी की ‘आदत से मजबूर’ हैं कपिल शर्मा, जल्द करेंगे शो के नए नाम का ऐलान

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा छोटे पर्दे पर एक बार फिर से कॉमेडी के हंसगुल्ले लेकर जनता के सामने पेश होंगे। कपिल अब तक अपने दो शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के नाम के शो से चर्चित थे। अब इस बार कपिल दूसरे नाम से शो पर वापसी करेंगे। कपिल के शो का नाम होगा- ‘आदत से मजबूर’। बॉम्बे टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार सोर्स के मुताबिक, ‘हमने कुछ महीने कपिल के सेट पर रिहर्सल के दौरान कपिल के साथ कुछ सिक्वेंस शॉट लिए हैं। अभी हमें उनके साथ शूट को लेकर मैनेजमेंट करना है।’

यह बात सामने आने के बाद लगता है कि कपिल की आने वाली फिल्म फिरंगी को प्रमोट करने के बाद कपिल अब टेलीविजन की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन तब तक हम सिर्फ इंतजार ही कर सकते हैं कि आखिर कब तक कपिल अपने फैंस के सामने अपना कॉमेडी शो दोबारा लाएंगे। बता दें, पिछले दिनों कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में छाए हुए थे। पिछले दिनों कपिल अपने और अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के रिश्तों को लेकर सुर्खियों में थे। इससे पहले फ्लाइट में कॉमेडयन सुनील ग्रोवर के साथ हुए मामले में वह कॉन्ट्रोवर्सी से घिरे रहे।

बता दें, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को लेकर सीजन ब्रेक लिया है। पिछले दिनों कपिल की तबियत बिगड़ने की वजह से वह हेल्थकेयर सेंटर में भी भर्ती हुए थे। वह बेंगलुरू के होलिस्टिक हेल्थसेंटर से डिस्चार्ज हुए उन्हें इस दौरान करीब 40 दिन यहां रहना था। इसी के साथ ही कपिल रविवार को डिसचार्ज होते के साथ ही मुंबई वापस लौट गए। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फिरंगी’ को लेकर कुछ कमिटमेंट्स बाकी थे जिसको ध्यान में रखते हुए कपिल मुंबई पहुंचे।

 

POPULAR ON IBN7.IN