Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने ज्योति को दिखाई दादगीरी, बोली तेरे जूतियां लगाऊंगी

बिग बॉस के घर में दो दिन तक खामोश रहने वाली सपना चौधरी ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. कल रात आए एपिसोड में सपना चौधरी ज्योति के व्यवहार को लेकर खीझ गईं. जब ज्योति भी सपना से मुंहजोरी करने लगी तो सिंगर-डांसर सपना चौधरी अपने हरियाणवी अंदाज में आ गईं. उन्होंने आव देखा न ताव और जो भी मुंह में आया बोलने लगीं. वे ज्योति को छोटे-बड़े का अंतर समझा रही थीं लेकिन इस चक्कर में वे खुद ही हद से आगे निकल गईं.

वे अर्शी खान के साथ घर के आंगन में घूम रही थीं कि तभी बिहार की रहने वाली कॉमनर ज्योति कुमारी वहां आ गईं. ज्योति अर्शी के साथ मजाक करने लगीं, लेकिन अर्शी उन्हें भाव देने के मूड में नहीं थीं. फिर बातों-बातों में सपना ज्योति से उलझ गईं. ज्योति भी अपनी जिद पर अड़ गई लेकिन ज्योति ने कोई बेहूदगी नहीं की, कॉमनर के तौर पर आईं सपना चौधरी स्टार की तरह पेश आईं और उन्होंने जो मुंह में आया ज्योति को बोला

ज्योति के उंगली दिखाकर बात करने पर सपना चौधरी ने कहा, “अबकी बार उंगली दिखाई तो उंगली काट के ऐसी जगह बाड़ दूंगी कुछ करने के लायक नहीं रहेगी...” यही नहीं उन्होंने ज्योति से कहा कि अपनी ऐसी तैसी मत करा. जैसे-तैसे वहां बात रफा-दफा हुई तो सपना चौधरी घर के बाकी सदस्यों के साथ जाकर ज्योति के बारे में बात करने लगीं. उन्होंने कहा, “मैं इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी. काड़ के इतनी मार जूती दूंगी...इसके होंठ का तिल निकालकर सिर पर चिपका दूंगी.”

ज्योति के खुद से पंगा लेने के बारे में सपना चौधरी ने कहा, “इसने पिछवाड़े पर लाल कपड़ा बांध लिया है और कह रही है आ बैल मुझे मार.” यानी घर के सदस्यों ने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं. आने वाले दिनों में मुकाबला और दिलचस्प होने वाला है.

POPULAR ON IBN7.IN