Bigg Boss-11 Day 2: जुबैर ने सुनाया ‘एडल्ट जोक’ तो सपना चौधरी को गुस्सा आया

बिग बॉस के घर में  पहुंचने की सारी एक्साइटमेंट हवा और थकान हावी होने के बाद सोमवार को बिग बॉस के घर का पहला झगड़ा सामने आएगा. शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच मंच पर जो तू-तू-मैं-मैं शुरू हुई थी वो जारी रहेगी और वे देर रात तक लड़ते नजर आएंगे. शिल्पा जहां अपना पक्ष रखने की कोशिश करेंगी वहीं विकास गुप्ता अपना आपा खो बैठेंग और उन्हें ‘साइको’ और ‘दिमागी रूप से बीमार’ कहेंगे. घर के बाकी सदस्य उन्हें शांत करने की कोशिश करेंगे लेकिन शिल्पा रोने लगेंगी.

अभी यह लफड़ा खत्म भी नहीं होगा कि तब तक दूसरा बम फूट जाएगा. इस बार जुबैर एक एडल्ट जोक मारेंगे और सपना को यह पसंद नहीं आएगा. सपना कहेंगी कि वे अपनी जुबान थोड़ा काबू में रखें और औरतों के साथ ठीक ढंग से पेश आएं. यह लफड़ा चल ही रहा होगा कि पुनीश बीच में आ जाएगा. पुनीश और जुबैर के बीच झगड़ा शुरू हो जाएगा और जुबैर उन्हें धमकी देंगे.

 
bigg boss 11 650


बिग बॉस मौके को भांपते हुए गाना शुरू कर देंगे : मेरे सामने वाली खिड़की में, इस तरह घरवाले पड़ोसियों से रू-ब-रू होंगे. इसके बाद सभी लोग एक दूसरे को जानने की कोशिश करेंगे. लेकिन माहौल उस समय दिलचस्प हो जाएगा जब पड़ोसियों की मांगें आने लगेंगी. लव त्यागी और विकास के बीच फोन पर बात होगी और वे लंच के लिए कहेंगे. इस वजह से विकास और लव के बीच झगड़ा हो जाएगा.

हिना और बेनाफ्शा घर का पहला दिन केक काटकर मनाएंगी क्योंकि दोनों के ही जन्मदिन हैं. इस तरह दोनों घर में कुछ हल्के-फुल्के पल लेकर आएंगी.

POPULAR ON IBN7.IN