हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की Bigg Boss 11 के घर में ये होगी स्ट्रेटजी

नई दिल्ली: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गानों और डांस की वजह से उत्तर भारत समेत पूरे देश में खास पहचान रखती हैं. सपना चौधरी के फैन्स उन्हें देखती है दीवाने हो जाते हैं और उनके साथ झूमने लगते हैं. 'बिग बॉस सीजन 10' में उनकी एंट्री की खबरें उड़ी थीं, लेकिन वे आई नहीं थी. लेकिन 'बिग बॉस-11' में वे एंट्री कर रही हैं. उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि वे बिल्कुल भी फेक नहीं रहेंगी. उनकी कोशिश रहेगी कि जैसी वे असल जिंदगी में वैसी ही वहां भी दिखें.

बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले जब सपना चौधरी से पूछा कि उन्होंने इस बार कैसे आने का फैसला लिया तो उन्होंने बहुत ही साधारण अंदाज में कहा, “इस बार मन कर गया तो आ गए.” घर के अंदर अपनी स्ट्रेटजी के बारे में सपना ने बताया, “ऐसा कोई काम नहीं करना जो पसंद न हो. मैं बिल्कुल वैसी ही रहूंगी जैसे अपने घर पर रहती हूं.” 
बिग बॉस 11 के प्रोमो में सपना सलमान के साथ हरियाणवी गानों पर झूमती दिख रही हैं. उन्होंने बताया कि वे अपने हुनर को बिग बॉस के घर में भी खूब दिखाएंगी. उन्होंने कहा, “जैसे ही सुबह गाने बजेगा तो मैं खूब नाचूंगी.” उन्होंने साफ कह दिया कि वे बिल्कुल भी नहीं चिल्लाएंगी. बात सही हो या गलत चिल्लाने के कोई मायने नहीं होते. चलिए सपना चौधरी की सोच तो बहुत अच्छी है लेकिन वे अपनी इस बात पर कब तक कायम रह पाती हैं, यह देखना दिलचस्प होगा.

Media

POPULAR ON IBN7.IN