KBC 9: केबीसी में अमिताभ बच्चन ने पकड़ा शिल्पा शेट्टी का झूठ, तो हो गई गुगली…..

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इस वक्त दर्शकों का फेवरेट शो बना हुआ है। आए दिन शो में कुछ न कुछ नया होता है। वहीं शो में हर हफ्ते कुछ खास देखने को मिलता है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन शो के खास सेगमेंट ‘नई चाह नई राह’ में नजर आए थे। इस दौरान पिता-पुत्र अमिताभ-अभिषेक ने मिलकर शो में खूम मस्ती की थी। वहीं शो में सिंगर उषा उथ्थप भी आई थीं।

इस शुक्रवार यानी 29 सितंबर 2017 को केबीसी के मंच पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी स्पेशल सेगमेंट में आएंगी। शुक्रवार के एपिसोड के खास सेगमेंट ‘नई चाह नई राह’ में शिल्पा बिग-बी के सामने हॉट सीट पर विराजमान होंगी और किसी एक खास कंटेस्टंट के साथ गेम में ज्यादा-से ज्यादा धनराशि जीतने में उनकी मदद करेंगी।

टीवी पर इन दिनों केबीसी का एक प्रोमो चल रहा है। इस प्रोमो में शिल्पा हॉटसीट पर बैठी हैं। वहीं बिग-बी गेम के दौरान शिल्पा और केबीसी कंटेस्टेंट से सवाल पूछ रहे हैं। अमिताभ शिल्पा से पूछते हैं कि आप फिल्में वगैरा देखती हैं कि नहीं, तो शिल्पा जवाब देती हैं, ‘आपकी बहुत सारी फिल्में देखी हैं मैंने’ । तभी अमिताभ कहते हैं, ‘आपको बताना चाहूंगा देवी जी, कि ये मेरी ही पिक्चर का ही गाना है, जिसमें मैं जीनत अमान को अपनी बाहों में लेकर के वेनेस के पानी नें घूम रहा हूं।’ इस दौरान शिल्पा हंसती हुई नजर आती हैं। इस प्रोमो को देख कर ऐसा लगता है कि शो में अमिताभ का गाना, ‘दो लफ्जों की है दिल की कहानी’ से संबंधित कोई सवाल शिल्पा से पूछा गया था, जिसका जवाब शिल्पा नहीं दे पाईं। जबकि बिग बी ने उनसे पूछा कि क्या आप पिक्चरें देखती हैं, तो शिल्पा का जवाब था,’आपकी बहुत सारी देखी हैं।’

 

Media

POPULAR ON IBN7.IN