फिर बाबा के चंगुल में फंसे कीकू शारदा, राम रहीम के चक्कर में पहले भी जा चुके जेल

कीकू शारदा के साथ बाबा लोगों का नाम ऐसा जुड़ा है कि पीछे छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है. पहले असल जिंदगी में उनके एक कमेंट की वजह से राम रहीम के साथ उनका विवाद पैदा हो गया था. अब एक बाबा उनके पिता बन गए हैं. अरे, गलत अर्थ मत निकालिए. कीकू शारदा अपनी अगली फिल्म ‘2016 द एंड’ में बाबा के बेटे का किरदार निभा रहे हैं. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें राम रहीम के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया था.

फिल्म के डायरेक्टर जयदीप कुमार चोपड़ा ने इस घटना को याद करते हुए बताया, “हम लोग पुलिस स्टेशन में शूटिंग कर रहे थे और कीकू ने कहा था कि जेल में एक रात बिताना कितना खौफनाक हो सकता है. अगले ही दिन राम रहीम पर मामले में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. कई बार हमारी आशंका भी सच हो सकती है.” डायरेक्टर एक मजेदार वाकया साझा करते हैं, “हम लोग कीकू के साथ पेट्रोल पंप पर शूटिंग कर रहे थे और पता चला कि उस पेट्रोल पंप का न राम रहीम के नाम पर था. अब राम रहीम गिरफ्तार हो चुका है तो हमारी फिल्म रिलीज हो रही है.”

‘2016 द एंड’ में कीकू शारदा के अलावा दिव्येंदु शर्मा, हर्षत चोपड़ा, राहुल रॉय और नरेंद्र झा नजर आएंगे. फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

POPULAR ON IBN7.IN