करीना कपूर की ऑनस्क्रीन मां को सजा, कोर्ट ने उन्हें अपनी मां के साथ जेल जाने को कहा

सलमान खान और करीना कपूर की मशहूर फिल्म 'बजरंगी भाई जान' में एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री अलका कौशल को जेल भेज दिया गिया है. अलका के साथ उनकी मां सुशीला बडोला को भी जेल भेजा गया है. दोनों मां-बेटियों पर चेक बाउंस होने का आरोप है. महाराष्ट्र के संगरूर की जिला अदालत ने यह फैसला सुनाया. अलका ने बजरंगी भाई जान में  करीना कपूर की मां का रोल निभाया था. हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक आरोप है कि अलका और उनकी मां ने अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख् रुपए का फाइनांस लिया था. बाद में जब अवतार सिंह ने पैसा मांगा तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए. 

इस बात से नाराज अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में मुकदमा दर्ज कराया था. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी मां को दो साल की सजा सुनाई, जिस पर उन्होंने संगरूर की अदालत में अपील की. संगरूर अदालत ने मलेरकोटला अदालत के फैसले को बरकरार रखी और उन्हें जेल भेज दिया गया. अलका का पूरा परिवार अभिनय से जुड़ा हुआ है. उन्होंने स्वरागिनी और कुबूल है सहित कई सीरियल्स में काम किया.

उनके पिता विश्व मोहन बडोला थियेटर के नामी कलाकार हैं जबकि भाई वरुण बडोला टीवी और फिल्मों के जाना पहचाना नाम हैं. अलका की भाभी रागिनी सचदेव भी अभिनेत्री हैं.

POPULAR ON IBN7.IN