अपने बिजी शेड्यूल की वजह से बीमार पड़ी दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के फैंस के लिए बुरी खबर है। दिव्यांका इन दिनों गंभीर पीठ की समस्या से गुजर रही हैं और डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक कम्पलीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। दिव्यांका ने इस्टाग्रांम पर एक तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। दिव्यांका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं, उन्होंने अपनी एक उदास चेहरे वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा जब मेरे पीठ दर्द की वजह से बेस्ड रेस्ट करना पड़ा। दिव्यांका का शेड्यूल ​इन दिनों काफी बिजी चल रहा हैं। दिव्यांका इन दिनों नच बलिए सीजन-8 में दिखाई दे रही हैं जिसके लिए वह घंटों डांस प्रैक्टिस कर रही हैं और इस​के अलावा वो सीरियल यह है मोहब्बतें की शूटिंग भी कर रही हैं।

इस बात से दिव्यांका भी काफी दुखी हैं कि वह अपने पति विवेक दहिया के साथ डांस प्रैक्टिस नहीं कर पाएंगी। दिव्यांका और विवेक की जोड़ी टीवी सेलेब्रिटी जोड़ियों में काफी पॉपलुर है नच बलिए सीजन-8 के दूसरे एपिसोड में विवेक और दिव्यांका ने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म के गाने पर डांस किया। दोनों ने ​साड़ी के फाल सा गाने पर काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी जिसके लिए उन्हें शो के जज से 24 नंबर भी मिले। वहीं दिव्यांका की यह तस्वीर देखने के बाद सवाल यह है कि यह जोड़ी अगले एपिसोड में परफॉर्म कर पाएगी या नहीं।

बता दें कि दिव्यांंका और विवेक की मुलाकात ये हैं मोहब्बतें के सीरियल के सेट पर हुई थीं। पिछले साल 8 जुलाई को दोनों ने शादी की थी। अक्सर दोनों अपने स्पेशल मोमेन्ट की तस्वीरें इंस्टग्राम पर शेयर करते रहते हैं। ​दिव्यांका और विवेक इस बार नच बलिए सीजन-8 में टीवी की 10 महशूर जोडियों के साथ कम्पीट करते दिखाई दे रहे हैं।

दिव्यांका नच बलिए रिहर्सल हॉल की भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले दिनों पहले दिव्यांका के पति विवेक ने भी शोले फिल्म के मौसी जी वाले क्लासिक सीन को कापी किया था। इस वीडियो में विवेक धमेंद्र का वह डायलॉग बोलते दिखाई दिए जो उन्होंने पानी की टंकी पर चढ़कर बोला था। इस वीडियो में विवेक ने मौसी जी से दिव्यांका से शादी करने की परमिशन मांगते हुए दिखाई दिए।