गोल्डन पेटल अवॉर्ड में छाया रहा टीवी शो शक्ति

महिला अधिकारों पर केंद्रित टेलीविजन शो ‘शक्ति…अस्तित्व के अहसास की’ ने 5वें गोल्डन पेटल अवॉर्ड समारोह में सबसे ज्यादा पुरस्कार बटोरे हैं। इस शो में हरमन का किरदार निभाने वाले अभिनेता विवियन डीसेना को बेस्ट एक्टर और सौम्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलेक को बेस्ट पर्सनैलिटी (महिला) का अवार्ड मिला है।

इसके अलावा इस शो को टेलीविजन सीरीज (गल्फ) में बेस्ट इनोवेशन का पुरस्कार भी मिला है। वहीं शांति भूषण और रश्मि शर्मा ने बेस्ट स्टोरी का खिताब जीता। इस अवॉर्स समारोह में अवॉर्ड पाने वाले सभी सेलेब्स दर्शकों के वोट के हिसाब से चुने गए हैं। इसकी घोषणा बुधवार 12 अप्रैल रात एक शानदार समारोह में की गई।

मौनी रॉय को ‘नागिन 2’ में शिवांगी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड और पसंदीदा जोड़ी का पुरस्कार ‘दिल से दिल तक’ शो के सिद्धार्थ शुक्ला (पार्थ) और रश्मि देसाई (शोरवरी) और ‘कसम तेरे प्यार की’ के कृतिक सेंगर (तनुजा) और शरद मल्होत्रा (ऋषि) को मिला।

टीवी शो ‘देवांशी’ की करुणा पांडे (कुसुम सुंदरी) और ‘थपकियां प्यार की’ की मोनिका खन्ना (श्रद्धा पांडे) ने बेस्ट नेगेटिव रोल के लिए चुना गया। प्रची शाह पांड्या (शारदा) ने ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। इसी शो के लिए विक्रम को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक (गल्फ) का अवॉर् भी मिला। नॉन-फिक्शन कैटेगरी में हुजैफा ने ‘राइजिंग स्टार’ का पुरस्कार जीता। ‘कर्मफल दाता शनि’ शो के कार्तिकेय मालवीय (शनि) को बेस्ट चाइल्ड एक्टर अवॉर्ड मिला।