शिल्पा शिंदे पर भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर्स ने दर्ज कराया आपराधिक मानहानि का केस

कुछ दिनों पहले शिल्पा शिंदे ने भाबी जी घर पर हैं के प्रोड्यूसर संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि वो उन्हें हॉट और सेक्सी कहते थे और चाहते थे कि मैं उनके साथ इंटीमेंट होउं। शिल्पा ने कहा था कि संजय ने उनसे कहा था कि उनके सेस्कुअल ऑफर को स्वीकार करें नहीं तो उन्हें शो से बाहर कर दिया जाएगा। अब संजय कोहली और उनकी पत्नी बिनाइफर ने शिल्पा पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज करवाया है। एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि बिनाइफर और संजय के पास एक्ट्रेस के दावों को खारिज करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। जो वे कोर्ट के सामने पेश करेंगे।

हालांकि बिनाइफर ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना करते हुए कहा कि कानून अपना काम करेगा। शिल्पा ने बिनाइफर द्वारा दिए जा रहे मानसिक उत्पीड़न की वजह से शो छोड़ दिया था। रिपोर्ट्स थीं कि एक्ट्रेस लगातार अपनी सैलरी में बढ़ोतरी की मांग कर रही थी जिसकी वजह से प्रोडेयूसर्स असमंजस में पड़ गए थे। अपने दावे में शिल्पा ने कहा था कि दोनों ने उनकी रेप्यूटेशन को खराब किया है। साथ ही फेडरेशन से कहा है कि वो अपने मेंबर्स से कहें कि उसे कोई भी प्रोजेक्ट न दें और ना ही उसे साइन करने दें। एक्ट्रेस ने आईएफटीपीसी (इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोडेयूसर्स काउंसिल), सिन्टा (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन) और एफडब्ल्यूआईसीई (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉयिज) के खिलाफ भी मानहानि का केस दर्ज किया है।

आईएफपीटीसी ने कहा है कि उन्होंने शिल्पा को बैन नहीं किया है लेकिन वो उनसे उनके द्वारा उठाए गए कदम को लेकर स्पष्टीकरण चाहती है। बता दें कि शिल्पा जो करीब एक साल तक भाबीजी घर पर हैं शो का हिस्सा रही थीं उन्होंने एफआईआर में लिखा संजय उन्हें सेक्सी बुलाया करते थे। जबरदस्ती गले लगाते और छूते थे। एक बार मेकअप मैन पिंकू पटवा ने उन्हें मेरे साथ जबरदस्ती करते देखा था। इसके अलगे दिन उसे नौकरी से निकाल दिया गया था।

जब मैंने उसके ऑफर ठुकरा दिए तो उसने मुझे शो से बाहर निकाल दिया। शिल्पा ने बताया कि उन्हें केस दर्ज कराने में भी बहुत परेशानी हुई। वह इस हफ्ते तीन बार अपने वकील के साथ शिकायत दर्ज कराने गईं। पुलिस इंसपेक्टर महेश पाटिल बेहद असंवेदनशील तरीके से बर्ताव कर कर रहे थे।

POPULAR ON IBN7.IN