प्रत्यूषा की डायरी पुलिस को न देने पर काम्या ने उठाए सवाल

मुंबई:  दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी की करीबी मित्र रहीं अभिनेत्री काम्या पंजाबी ने उनकी निजी डायरी पुलिस को नहीं देने को लेकर आरोपी राहुल राज सिंह पर सवाल उठाए हैं। प्रत्यूषा ने पिछले साल अप्रैल में खुदकुशी कर ली थी। राहुल पर प्रत्यूषा की जिंदगी में तनाव भर देने का आरोप है, जिसके कारण अभिनेत्री ने खुदकुशी जैसा चरम कदम उठाया।

काम्या का कहना है, "घटना को एक वर्ष हो चुका है। उसने अभी तक पुलिस को डायरी क्यों नहीं दी? उसकी डायरी में यह जरूर लिखा होगा कि वह अवसाद में थी और मरना चाहती थी।"

काम्या ने 'हम कुछ कह न सके' नाम से एक लघु फिल्म बनाई है, जिसके लिए राहुल ने उन पर मानहानि का मुकदमा किया है। राहुल का आरोप है कि फिल्म का चरित्र उनके निजी जीवन को निरूपित करता है।

हालांकि काम्या ने इससे इनकार किया है। उनका कहना है कि 18 मिनट की यह लघु फिल्म तनाव व अहम को लेकर है, जिसके कारण एक युवा लड़की खुदकुशी कर लेती है। फिल्म का निर्माण स्टे ट्यून्ड मीडिया ने किया है।

फिलहाल इस लघु फिल्म पर महाराष्ट्र में दिंडोशी की सत्र अदालत ने रोक लगा दी है।

इस बारे में काम्या ने कहा, "क्या राहुल दुनिया में एक ही है? तब तो फिर राहुल गांधी, राहुल राय को भी आपत्ति जतानी चाहिए। (राहुल राज) सिंह हमारी फिल्म का हीरो नहीं है। मैं मानहानि के मामले को देख लूंगी। मैं पीछे नहीं हटूंगी। मैं किसी से डरती नहीं हूं।"

काम्या का अब भी मानना है कि राहुल ही प्रत्यूषा की मौत का जिम्मेदार है। उन्होंने कहा, "अगर उसने आत्महत्या की है तो उसे वहां तक पहुंचाने वाला कौन है? मैं अब भी कहूंगी की वही (राहुल राज सिंह) ही इस घटना का जिम्मेदार है।"

POPULAR ON IBN7.IN