Bigg Boss10 : लोपा ने खुद को बताया नंबर एक, कहा बानी डिजर्व करती हैं आखिरी स्पॉट

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में 85वें दिन की शुरुआत 'तुम्ही हो बंधु...' गाने से हुई. मनवीर ने नितिभा के साथ सुलह करने की कोशिश की और उन्हें घर के कामों में हाथ बंटाने के लिए भी कहा लेकिन नितिभा ने मनवीर की बात पर ध्यान नहीं दिया और कहा कि उनके मन में जो आएगा वह करेंगी. इस बीच रोहन कोशिश करते हैं कि लोपामुद्रा और उनके बीच के डिफरेंसेस ठीक हो जाएं, वह कहते हैं कि लोपा की बातों से उन्हें तकलीफ होती है लेकिन वह उनका मुद्दा नहीं बनाते हैं, जबकि लोपा हर बात का मुद्दा बनाती हैं. इस पर दोनों की फिर बहस शुरू हो गई, इसके बाद लोपा की बातों से आहत रोहन वहां से उठकर चले गए.

दूसरी तरफ, 'बिग बॉस' द्वारा बार-बार टोकने के बावजूद नितिभा बानी से अंग्रेजी में बात कर रही थीं. कप्तान होने के नाते जब मनवीर गुर्जर ने नितिभा को इस बारे में टोका तो वह उनसे लड़ाई करने लगीं कि पूरे सप्ताह उन्होंने कुछ नहीं किया और एक दिन में उन्हें कप्तानी याद आ रही है, इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो गई. मनवीर ने भी गुस्से में नितिभा से कहा कि वह उन्हें एक सप्ताह का बता रही हैं उन्होंने खुद 12 हफ्तों में क्या कर लिया? इसके बाद नितिभा ने मनवीर को धमकी दी कि वह अपनी हद में रहें नहीं तो वह उन्हें थप्पड़ मार देंगी.
 

biggboss10


शाम को 'बिग बॉस' ने टिकट टू फिनाले के लिए रैंकिंग टास्क इंट्रोड्यूस किया, इस टास्क में प्रतिभागियों को आपसी सहमति से एक दूसरे को एक से छह तक रैंक करना था. पहले नंबर पर बैठने वाले प्रतिभागी को दूसरों की तुलना में अधिक फायदा मिलता. पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हुए रोहन को 'बिग बॉस' ने टास्क का संचालक बनाया.

टास्क शुरू होते ही मनु, लोपा, बानी और मनवीर ने क्लेम किया कि वे पहला स्थान डिजर्व करते हैं, वहीं नितिभा ने अपने लिए तीसरा स्थान चुना. इसके बाद बानी दूसरे स्थान पर बैठ गईं, बानी दूसरा स्थान चुनने की अपनी वजह बता रही थीं इस दौरान लोपा बीच में बोलने लगीं और बानी पर कमेंट भी किया. इस दौरान दोनों की बहस भी हो गई. इसके बाद मनवीर, मनु और लोपा पहले स्थान के लिए बहस करने लगे. बाद में लोपा ने पहला स्थान ले लिया और फिर मनु,मनवीर और मोना ने क्रमशः चौथा, पांचवा और छठा स्थान अपने लिए चुना.
 
टास्क के बाद लोपामुद्रा ने मनु और रोहन से कहा कि उसे लगता है कि वह नंबर एक रहना डिजर्व करती हैं और उनके हिसाब से बानी को छठे स्थान पर होना चाहिए. बाद में मनु, मनवीर, नितिभा, मोना और बानी लोपामुद्रा के बर्ताव पर चर्चा करने लगे कि उन्हें लगता है कि बाकि सब उनके सामने कुछ नहीं हैं. मनु ने कहा कि वह बिगड़ चुकी हैं क्योंकि पहले राहुल और अब रोहन उनकी हर सही-गलत बात में उनका साथ देते हैं. वहीं बानी ने कहा कि रोहन समझदार हैं लेकिन लोपा की संगति की वजह से ऐसे हो गए हैं. साथ वहीं बाद में नितिभा ने कहा कि बानी और लोपामुद्रा में से किसी एक को चुनना होगा तो वह बानी को चुनेंगी.