updated 11:24 AM UTC, Feb 24, 2017

बानी और रोहन पर पेशाब फेंके जाने के बाद ओम स्‍वामी की सलमान खान ने लगाई क्‍लास, घर से बाहर निकालने के लिए बुलवाए गार्ड

बिग बॉस 10 में हाल ही में दर्शकों को शर्मनाक घटनाएं देखने को मिली हैं। जिसमें स्वामी ओम कैप्टंसी टास्क को जीतने के लिए काफी नीचे तक गिर गए। उन्होंने साथी बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब फेंक दी थी। जिसके बाद होस्ट सलमान खान ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबरों के अनुसार सुपरस्टार खुद को भगवान कहने वाले स्वामी पर बहुत ज्यादा गुस्सा हैं। एक्टर के करीबी सूत्र ने सलमान खान की प्रतिक्रिया के बारे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया है। उसने बताया- जैसे ही उन्हें इस घटना के बारे में बताया गया वो अपना आपा खो बैठे। वो स्वामी के घर में की जाने वाली हरकत को सपोर्ट करते थे। अगर निर्माताओं ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता ना दिखाया होता तो सलमना खुद ऐसा करने के बारे में सोच रहे थे। वो अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड में ऐसा करते। ठीक वैसे ही जैसे उन्होंने प्रियंका जग्गा को घर से बाहर किया था।

स्वामी के द्वारा की गई इस शर्मनाक हरकत के बाद घरवालों ने बिग बॉस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके बाद निर्माताओं ने स्वामी को घर से बाहर कर दिया। सूत्र ने आगे बताया कि सलमान खान स्वामी को काफी डांटते हैं। वो उनका चेहरा तक नहीं देखना चाहते हैं। इसी वजह से ओम स्वामी और प्रियंका जग्गा को इस महीने के आखिर में होने वाले बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में नहीं बुलाया जाएगा।

 

बता दें कि कलर्स टीवी के चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस में उस वक्त हालात अजीब हो गए जब कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने सभी के ऊपर टॉयलेट फेंकना शुरू कर दिया। हुआ कुछ यूं कि बिग बॉस एक टास्क बानी और स्वामी ओम को देते हैं जिसमें दोनों की तस्वीरों से बने पिरामिड को बाकी कंटेस्टेंट स्माईली बॉल्स मार कर गिराएंगे और स्वामी ओम और बानी को इन पिरामिड्स को बचाना है।

आखिरी में जो कंटेस्टेंट अपने पिरामिड के ज्यादा हिस्से को बचा पाएगा वही टास्क भी जीत जाएगा। साथ ही टास्क जीतने वाला दावेदार ही घर का अगला कैप्टन भी होगा। टास्क के दौरान जब सभी लोग बॉल्स से पिरामिड को गिराने में लगे होते हैं तो स्वामी ओम विरोध करने लगते हैं और इसी ड्रामे के बीच सारा टास्क बीच में खत्म हो जाता है।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.