बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने घर छोड़ने से किया मना तो गार्ड बुलाकर बिग बॉस ने करवाया बाहर

म सभी जानते हैं कि बिग बॉस में सभी के लिए मुसीबतें पैदा करने का काम स्वामी ओम करते हैं। वो हमेशा अपने साथी कंटेस्टेट्स के लिए मुसीबतें खड़ी करते रहते हैं। उन्हें फाइनली घर से बाहर कर दिया गया है। इसकी वजह उनके द्वारा की जाने वाली चीप हरकते हैं। हाल ही में स्वामी ने बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब फेंकी थी जिसके बाद बिग बॉस ने अपना आपा खो दिया और उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

सलमान खान ने दो हफ्ते पहले प्रियंका जग्गा को घर से बाहर निकाला था और इस बार खुद को भगवान कहने वाले स्वामी ओम के साथ भी यही हुआ। जब बिग बॉस ने स्वामी ओम को तुरंत घर छोड़ने के लिए कहा तो उन्होंने ऐसा किया जो कोई सोच भी नहीं सकता था। यहां हम आपको बताना चाहेंगे कि जब स्वामी ने अपनी पेशाब बानी और रोहन पर फेंकी थी तो बानी ने लात जबकि रोहन ने स्वामी को थप्पड़ मारा था। इस बार सभी चीजें स्वामी के खिलाफ हो गईं। उन्हें बिग बॉस से घर छोड़कर जाने का आदेश मिल गया।

रिपोर्ट्स के अनुसार कई घोषणाओं के बावजूद स्वामी ओम ने घर छोड़ने से मना कर दिया। जिसकी वजह से घर के अंदर सिक्योरिटी गार्ड बुलवाए गए और उन्हें जबर्दस्ती घर से बाहर निकाला गया। बता दें कि स्वामी की कई हरकतों की वजह से शो को टीआरपी मिलती रही है लेकिन इस हालिया हरकत ने उन्हें घर से बाहर करने पर मजबूर कर दिया। खबरों के अनुसार कैप्टंसी टास्क के दौरान स्वामी ने एक बाउल में अपनी पेशाब इकट्ठा की और उसे बानी और रोहन के ऊपर फेंक दिया।

 

बता दें कि बुधवार के एपिसोड में ओम स्वामी मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और नीतिभा कौल को हैरेस करते हुए नजर आएंगे। साथ ही यह एपिसोड काफी चौंकाने वाला होगा। यह तीनों मालगाड़ी टास्क के बचे हुए कैदी रह जाते हैं। उनका खेल खराब करने की कोशिश में स्वामी रेल इंजन में घुस जाते हैं और छाता समेत तीनों की चीजें खींचने की कोशिश करने लगते हैं। इसकी वजह से मनु, नीतिभा और स्वामी के बीच काफी लड़ाई होने लगती है।

POPULAR ON IBN7.IN