updated 8:56 AM CST, Jan 24, 2017
ताजा समाचार

बिग बॉस 10: स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर की पेशाब, बिग बॉस ने किया घर से बाहर

टेलिविजन के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का यह सीजन काफी घटिया चीजों के लिए मशहूर हो रहा है। इसकी वजह और कोई नहीं बल्कि स्वामी ओम हैं। खुद को भगवान कहने वाले स्वामी साथी कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान के साथ ही शो के फॉलोवर्स को गुस्सा दिला दिया है। जिस समय हमने सोचा कि राष्ट्रीय चैनल पर सबके सामने पेशाब करने से बदतर कुछ नहीं हो सकता लेकिन एक बार फिर स्वामी ने हमें गलत साबित कर दिया है। एक बार फिर से उन्होंने अपनी बेहत बदतर हरकत की है जिसे देखकर आप अपनी टीवी को बंद कर देंगे। दरअसल स्वामी ने अपने साथी कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब कर दी है।

लेकिन इस बार बिग बॉस उनकी इस हरकत को नजरअंदाज नहीं करेंगे। घर के अंदर इस घटिया हरकत के लिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। कैप्टन बनने को उतावले दिखे स्वामी हमेशा ही एक कदम आगे चलते हैं। जैसे ही वो जीतने के करीब होते हैं वो सभी सीमाओं को तोड़ देते हैं। इसकी झलक एक बार फिर तब देखने को मिली जब बिग बॉस ने कैप्टंसी टास्क की घोषणा की। जिसमें बानी जे और स्वामी ओम को दिए गए ब्लॉक से अपना पिरामिड बनाना था। पूरा घर कैप्टंसी के लिए बानी का समर्थन करता है और स्वामी के ब्लॉक पर बॉल फेंकते हैं।

घर के सभी सदस्यों को अपने खिलाफ देखकर स्वामी खुद को जिताने के लिए बानी और रोहन पर पेशाब करते हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट स्वामी की इस हरकत से चौंक जाते हैं और बानी उन्हें लात मारती है। रोहन भी अपना गुस्सा नियंत्रित नहीं कर पाते हैं और स्वामी को जेल में डाल देते हैं। घर के सभी सदस्य रोहन और बानी का समर्थन करते हुए स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं। इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए बिग बॉस स्वामी को घर से बाहर कर देते हैं।

इस हरकत से पहले कई बार स्वामी ओम को उनकी हरकत की वजह से बिग बॉस की तरफ से चेतावनियां मिल चुकी हैं। लेकिन अब निर्माताओं को भी इस बात का अहसास हो गया है कि स्वामी टीआरपी लेकर नहीं आ रहे हैं। इसके बजाए वो शो के फॉलोवर्स को दूर कर रहे हैं।

Poker sites http://gbetting.co.uk/poker with all bonuses.