कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी

इस साल आपकी हंसी दोगुनी नहीं बल्कि तीन गुनी होने वाली है। इसकी वजह एंटरटेमेंट इंडस्ट्री के कपिल शर्मा हैं, जो दो नए शो के साथ आने वाले हैं। जी हां आपने एकदम सही सुना। कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा जिन्हें कि कॉ़मेडी नाइट्स विद कपिल से पहचान मिली उन्होंने यह खुशखबरी नए साल के मौके पर शेयर की। इस समय शर्मा सोनी टीवी पर आने वाले शो द कपिल शर्मा शो को होस्ट कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखा- साल की पहली खबर। के9 दो नए कॉमेडी शो प्रोड्यूस करने जा रहा है। उम्मीद है आपको पसंद आएगा। खुश रहिए। कपिल के लिए साल 2016 काफी उतार- चढ़ाव वाला रहा। एक्टर का नाम कई कंट्रोवर्सी में आया। उनके सेट पर आग लग गई उसके बाद एक प्रमुख चैनल के प्रोड्यूसर के साथ उनकी लड़ाई हो गई। हालांकि कहते हैं ना कि अंत भला तो सब भला। कपिल की ग्रोथ भी आश्चर्यजनक रूप से बढ़ी।

इंडस्ट्री रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल ने सोनी के साथ 110 करोड़ रुपए में अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करवाया है। कपिल शर्मा शो केवल चैनल के लिए टीआरपी लाने वाला शो नहीं है बल्कि भारतीय टेलिविजन के लिए भी है। कॉमेडियन को हर एपिसोड के लिए लगभग 60-80 लाख रुपए मिल जाते हैं। जिसकी वजह से वो टीवी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की सूची में सबसे ऊपर हैं।

 

ऐसी खबरें हैं कि एक्टर-कॉमेडियन कॉफी विद करण के शो पर आने वाले हैं। करण जौहर के शो पर आना किसी के लिए भी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है। अब्बास-मस्तान की किस किसको प्यार करुं के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले एक्टर अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए उन्हें वजन कम करना पड़ रहा है और दर्शक उनका बदला हुआ लुक देखेंगे। अभी तक प्रोजेक्ट के बारे में कुछ भी बताया नहीं गया है।

बता दें कि कपिल शर्मा के शो को ढेर सारे एक्टर्स के जमावड़े के लिए जाना जाता है। उनकी टीम में टीवी की खूबसूरत लड़कियां कैमियो करती रहती हैं। सुमोना चक्रवर्ती के अलावा रोशनी चोपड़ा भी कॉमेडी शो में दिखाई देती थीं। हाल ही में रोशनी चोपड़ा ने एक एपिसोड की शूटिंग की है और अपनी खुशी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने इसे घर वापसी बताया है। जैसा कि हम सभी को पता है रोशनी का शो के साथ काफी लंबा जुड़ाव रहा है। वो सुमोना की बहनों नीति और प्रीति में से एक का किरदार निभाती थीं।